scorecardresearch
 

अंकिता लोखंडे ने किसलिए की शादी? बोलीं- 'पार्टी करने और पैसे खर्च करने के लिए'

अंकिता ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि- हम लोग काफी समय से दोस्त रहे हैं. इसलिए शादी के बाद अब तक मैं अपने जीवन में कोई बड़ा बदलाव महसूस नहीं कर पा रही हूं. हम दोनों काफी चिल्डआउट हैं. जबसे मैं विक्की के साथ हूं उसने तबसे मेरा सपोर्ट किया है.

X
विक्की और अंकिता विक्की और अंकिता
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक्ट्रेस अंकिता ने पर्सनल लाइफ पर की बात
  • हसबेंड विक्की की तारीफ करती आईं नजर

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम हैं और वे बॉलीवुड में भी दस्तक दे चुकी हैं. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. अंकिता ने कुछ समय पहले ही बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी की है और लाइफ के एक नए फेज में एंटर किया है. हाल ही में अंकिता ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में बातें कीं.

विक्की काम के लिए करते मोटिवेट

अंकिता ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि- हम लोग काफी समय से दोस्त रहे हैं. इसलिए शादी के बाद अब तक मैं अपने जीवन में कोई बड़ा बदलाव महसूस नहीं कर पा रही हूं. हम दोनों काफी चिल्डआउट हैं. जबसे मैं विक्की के साथ हूं उसने तबसे मेरा सपोर्ट किया है. मैं उन्हें पार्टनर के रूप में पाकर धन्य महसूस करती हूं. जब काम की बात आती है तो मैं फ्लो में आ जाती हूं और मुझे काम करने के प्रति मोटिवेट करने में विक्की का बड़ा हाथ होता है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

जब अंकिता से पूछा गया कि अगर उनके लिए कुछ बदला ही नहीं है तो उन्होंने फिर शादी किसलिए की. इसका जवाब देते हुए अंकिता ने कहा कि- मैंने शादी की ताकि मैं पार्टी कर सकूं. आपको पता है कि हमने 3 दिन तक पार्टी की. हम उस पैसे को बस खर्च करना चाहते थे. मुझे नहीं लगता है कि कोई बदलाव हुआ है. कैसे बदलाव की लोग अपेक्षा रखते हैं. मुझे नहीं पता. मेरे लिए कुछ नहीं बदला है. कभी-कभी इसपर भी निर्भर करता है कि आप बदलाव को किस तरह से देख रहे हैं. कुछ लोग शादी को बहुत सीरियसली लेते हैं. ये हमेशा एक जिम्मेदारी को पूरा करना नहीं होता है ये खुशहाली के पल भी होते हैं. हम दोनों खुश हैं इस शादी से और ये बात सबसे ज्यादा मैटर करती है. 

कौन है वह पाकिस्तानी शख्स जो Bobby Deol का है बहुत बड़ा फैन? चर्चा में ट्विटर अकाउंट 'Bobbywood'

पुरानी अर्चना से नई वाली है अलग

अंकिता को उनके एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत संग पवित्र रिश्ता में काम किया था. तभी से उन्हें पॉपुलैरिटी मिली थी. अब पवित्र रिश्ता का दूसरा सीजन चल रहा है. अर्चना के रोल में तो अंकिता हैं ही मगर सुशांत की डेथ के बाद मानव के रोल शहीर शेख प्ले कर रहे हैं. पहले सीजन की अर्चना और दूसरे सीजन की अर्चना के बारे में बात करते हुए अंकिता ने कहा कि- इस बार की अर्चना निसंदेह पहले पार्ट की अर्चना से जरा अलग है. मुझे उम्मीद है कि इस नई अर्चना को फैंस पसंद करेंगे. जरूर अगर रियल लाइफ में अर्चना जैसी कोई लड़की होगी तो वो भी नई अर्चना से इन्फ्ल्यूएंस होकर ये समझ पाएगी कि अब एक बदलाव का वक्त आ गया है और उसे अपने अंदर कैसे बदलाव लाने हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें