scorecardresearch
 

'दीपिका और मुझे ट्रोल्स से फर्क नहीं पड़ता', Ranveer Singh का यूजर्स को मुंहतोड़ जवाब

रणवीर सिंह का कहना है कि उन्हें जरूरत ही नहीं लगती इन चीजों पर बात करने की और इनपर सफाई देने की, क्योंकि वह सच्चाई जानते हैं. रणवीर सिंह एक अच्छे और सच्ची जगह से आते हैं.

X
रणवीर सिंह रणवीर सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रणवीर ने दिया ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब
  • नहीं पड़ता उन्हें फर्क
  • रणवीर ने कहा- मैं अपनी सच्चाई जानता हूं

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इंडस्ट्री के अडॉरेबल कपल्स में शुमार होते हैं. दोनों ही अपने पर्सनल मोमेंट्स से सोशल मीडिया पर फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींचते नजर आते हैं. ऑडियन्स से दोनों को हमेशा ढेर सारा प्यार मिलता नजर आया है, लेकिन कई बार ऐसा भी हुआ है जब दोनों ही ट्रोल्स के निशाने पर आ हों. हाल ही में एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने इन्हीं ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए अपनी बात रखी. 

रणवीर ने कही यह बात
ई-टाइम्स संग बातचीत में रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण और उन्हें मिलने वाली क्रिटिसिज्म के बारे में बात की. रणवीर सिंह का कहना रहा कि ट्रोल वे लोग करते हैं, जिनकी लाइफ में कोई चीज अधूरी रह जाती है. कहा जाता है कि जब आप किसी इंसान के अंदर कोई खामी निकालते हो या फिर उसके बारे में कुछ निगेटिव बोलते हो तो कहीं न कहीं यह आपकी सोच को दिखाता है और दिखाता है कि असल जीवन में आप किस तरह के इंसान हो. यह उनके बारे में होता है, न कि मेरे और मेरी पत्नी के बारे में. जब इस तरह का क्रिटिसिज्म आता है तो वह मुझे काफी बेसलेस लगता है. 

Ranveer Singh on Hindi debate: साउथ फिल्मों की सक्सेस पर रणवीर सिंह को गर्व, बोले- ये सब अपना ही है

रणवीर सिंह का कहना है कि उन्हें जरूरत ही नहीं लगती इन चीजों पर बात करने की और इनपर सफाई देने की, क्योंकि वह सच्चाई जानते हैं. रणवीर सिंह एक अच्छे और सच्ची जगह से आते हैं. वह और उनकी पत्नी लोगों के लिए अच्छा करने में विश्वास रखते हैं. जितना हो सकता है, उतना अच्छा करने की कोशिश में जुटे रहते हैं. दिन के आखिर में रणवीर सिंह अपनी और पत्नी दीपिका की सच्चाई जानते होते हैं. यही उनके लिए काफी है.

Jayeshbhai Jordaar Review: फुस्स निकले हमारे जयेशभाई, शानदार अदाकारी, ले डूबी कमजोर कहानी

रणवीर सिंह कहते हैं कि उनके लिए नफरत कुछ भी नहीं है, इसलिए ट्रोल्स से उन्हें या दीपिका को कोई फर्क नहीं पड़ता. रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' हाल ही में रिलीज हुई है. फिल्म को काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है. देखना दिलचस्प होगा कि आखिर रणवीर सिंह की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कितनी कमाई की है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें