scorecardresearch
 

Karan Deol Engagement: Sunny Deol के बेटे करण देओल की हो गई है सगाई! क्या है खबर की सच्चाई? जानिए

रिपोर्ट की मानें तो करण देओल की दृषा नाम की लड़की से सगाई हो गई है. दृषा फिल्ममेकर बिमल रॉय की परपोती हैं. कहा जा रहा है कि दोनों पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला लिया.

X
करण देओल करण देओल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सनी देओल के बेटे की हुई सगाई
  • बिमल रॉय की परपोती संग रिलेशनशिप में एक्टर
  • रिश्ते को देने वाले हैं नाम

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) जल्द ही फिल्म 'अपने 2' में नजर आने वाले हैं. यह एक अपकमिंग फैमिली ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में करण अपने पिता सनी संग एक अहम रोल निभाते दिखाई देंगे. फैन्स पिता और बेटे की इस जोड़ी को ऑनस्क्रीन देखने के लिए बेताब हैं. करण देओल ने जब फिल्म 'पल पल दिल के पास' से डेब्यू किया था तो वह काफी सुर्खियों में रहे थे. एक बार फिर करण देओल चर्चा में आ गए हैं. इस बार अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं. 

नहीं है खबर में कोई सच्चाई
ई-टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो करण देओल की दृषा नाम की लड़की से सगाई हो गई है. दृषा फिल्ममेकर बिमल रॉय की परपोती हैं. कहा जा रहा है कि दोनों पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला लिया. रिलेशनशिप में रहते हुए दोनों ने सगाई कर ली और अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे. 

पिता Sunny Deol से तुलना होने पर कितना दबाव महसूस करते हैं Karan Deol?

हालांकि, करण देओल की टीम ने इस अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है. जो खबरें आ रही हैं, वह झूठी हैं. उनमें एक पर्सेंत भी सच्चाई नहीं है. करण और दृषा बचपन के दोस्त हैं. दोनों की सगाई की खबर में कोई सच्चाई नहीं है. 

डेब्यू फिल्म के बाद गायब हो गए थे सनी देओल के बेटे करण, बोले- गलतियों से सीख ली

करण देओल ने बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' से किया था. फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर पिट गई, लेकिन करण देओल ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली. करण जल्द ही बॉहबी देओल, धर्मेंद्र और पापा सनी देओल संग स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. करण, अनिल शर्मा की फिल्म 'अपने 2' का हिस्सा हैं. करण देओल इससे पहले भी तीनों के साथ काम कर चुके हैं. साल 2013 में फिल्म 'यमला पगला दीवाना 2' में करण ने इस प्रोजेक्ट में बतौर सेकेंड यूनिट डायरेक्टर के रूप में काम किया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें