scorecardresearch
 

निक नहीं, प्रियंका के 'भारत' छोड़ने के पीछे सलमान हैं असली वजह!

प्रियंका चोपड़ा ने सलमान की फिल्म भारत छोड़ी है. कयास लगाए गए कि इसके पीछे की वजह निक संग उनकी शादी है. लेकिन अब एक चौंकाने वाली वजह सामने आई है.

X
प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान

प्रियंका चोपड़ा के 'भारत' छोड़ने की वजहों पर अभी तक अटकलें तेज हैं. चर्चा थी कि एक्ट्रेस ने निक जोनस संग शादी की वजह से मूवी से किनारा किया. लेकिन इस थ्योरी में अब नया एंगल सामने आया है. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस के ये प्रोजेक्ट छोड़ने के पीछे खुद सलमान खान रहे हैं.

बॉलीवुड लाइफ ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि ''फिल्म से तब्बू और दिशा पाटनी के जुड़ने के बाद प्रियंका उलझन में थीं. चीजें और खराब हुईं जब प्रियंका को इस बात का एहसास हुआ कि सलमान खान की लेटलतीफी वाले नेचर की वजह से उनके हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को नुकसान पहुंच सकता है.'' बता दें, सलमान के बारे में कहा जाता है कि वे अक्सर सेट पर लेट आते हैं और उनकी मूवी का शेड्यूल तय समय पर पूरा नहीं होता है.

बॉलीवुड हंगामा को एक्ट्रेस के करीबी सूत्रों ने बताया कि ''प्रियंका ने फिल्म से किनारा करने का मन तभी बना लिया था जब तब्बू-दिशा का नाम फाइनल किया गया. उन्हें सलमान के सेट पर देरी से आने और काम लटकाने के बारे में पता चला. इस तरह के टेम्परामेंट के साथ प्रियंका के लिए काम करना मुश्किल होता. वे हॉलीवुड में अनुशासित और प्रोफेशनल माहौल में काम करने की आदि हो चुकी हैं.''

View this post on Instagram

The only way to do this... with Family and God. Thank you all for your wishes and blessings 🙏🏼♥️🎉

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

मैनेजर के कहने पर प्रियंका ने छोड़ी भारत?

हालांकि कुछ दिन पहले ये भी कहा गया कि प्रियंका का भारत छोड़ने का फैसला रेशमा शेट्टी से प्रभावित था, जो उनकी मैनेजर हैं. बताया गया कि रेशमा की टीम द्वारा समझाने पर ही प्रियंका ने फिल्‍म छोड़ी थी. प्रियंका भारत के लिए सब कुछ तय कर चुकी थीं, लेकिन टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी नहीं चाहती थी कि प्रियंका का करियर लड़खडाएं. फिल्‍म की कास्‍ट उस तरह नहीं थी, जिस तरह सोची गई थी.

इसके बाद प्रियंका ने तत्‍काल फिल्‍म के डायरेक्‍टर अली अब्बास जफर को कॉल लिया और उन्‍हें अपनी चिंताएं जाहिर कीं. बता दें कि रेशमा पहले सलमान की भी मैनेजर रही हैं. वहीं पिछले महीने उन्‍होंने अमेरिकी सिंगर निक जोनस से सगाई की है. अगले साल उनके शादी करने की खबरें हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें