scorecardresearch
 

PHOTO: गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ स्विमिंग पूल में दिखे टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने फिल्म बागी-2  का पहला शेड्यूल खत्म किया है. जिसकी जानकारी देते हुए टाइगर ने गर्लफ्रेंड के साथ ये बोल्ड फोटो शेयर की है...

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी

रियल लाइफ कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अब फिल्मी पर्दे पर रोमांस करते दिखेंगे. दोनों एकसाथ बागी-2 में नजर आएंगे. हाल ही में उन्होंने फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म किया है. इसकी जानकारी टाइगर ने ट्विटर पर एक बोल्ड फोटो शेयर कर दी.

टाइगर श्रॉफ फिर बने बागी, सामने आई उनकी ऐसी बॉडी

तस्वीर में टाइगर गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ स्विमिंग पूल में हैं. कैप्शन ने उन्होंने लिखा है, पहला शेड्यूल खत्म. यह इस कपल की अब तक की बोल्ड तस्वीरों में से एक है. फोटो में दोनों एक्टर्स का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है.

इससे पहले भी टाइगर ने एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वह पावरफुुल अवतार में स्विमिंग पूल से बाहर निकलते हैं और कहते हैं बागी-2.

बता दें, फिल्‍म बागी-2 साल 2016 की फिल्म बागी का सिक्वल हैं. जिसमें टाइगर के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आयी थीं. लेकिन इस बार फिल्म में टाइगर की रियल लाइफ लव दिशा को कास्ट किया गया है. बागी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. बताया जाता है कि फिल्म में दिशा के रोल को करने के लिए श्रद्धा काफी उत्सुक थीं. लेकिन दिशा और टाइगर की रियल लाइफ कैमिस्ट्री को भुनाने के लिए मेकर्स ने श्रद्धा को नहीं लिया.

डबल रोल की तैयारी में टाइगर, गर्लफ्रेंड दिशा भी होंगी साथ

फिल्म का निर्माण साजिद नाडियावाला के बैनर तले हो रहा हैं. पहली फिल्‍म का निर्देशन जहां शब्‍बीर खान ने किया था, तो वहीं इस बार निर्देशक अहमद खान करेंगे. कहा जा रहा है कि फिल्म में टाइगर डबल रोल में दिखाई देंगे. इस फिल्म के लिए टाइगर ने सिर तक मुंडवा दिया है. वह फिल्म में दो लुक में नजर आएंगे. खबर के मुताबिक, फिल्‍म बागी-2 के अगले साल 27 अप्रैल, 2018 को रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है.

म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं टाइगर-दिशा

इससे पहले टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक वीडियो सॉन्‍ग में साथ नजर आ चुके हैं. अक्सर टाइगर और दिशा को एक-दूसरे के साथ स्पॉट किए जाता है. हालांकि दोनों ने अपने रिलेशन को कभी स्वीकारा नहीं है और अपने रिश्ते को महज दोस्ती बताया है.

टाइगर श्रॉफ की पिछली फिल्म मुन्ना माइकल आई थी. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. वहीं दिशा पटानी इस साल कुंग फू योगा में जैकी चैन के साथ नजर आई थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें