scorecardresearch
 

टाइगर श्रॉफ को किसने कहा बिकिनी बेब

रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट कर अभिनेता टाइगर श्रॉफ को बिकिनी बेब कह दिया है. इतना ही नहीं कई ट्वीट्स लगातार कर उन्होंने टाइगर के बारे में और भी कई बातें बोली हैं.

टाइगर श्रॉफ टाइगर श्रॉफ

फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ट्वीट्स के जरिए अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं. सालों से राम गोपाल वर्मा अमिताभ बच्चन, सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई सिलेब्स का मजाक ट्विटर पर उड़ाते रहे हैं.

बॉलीवुड के टाइगर को कैसे मिला उसका नाम

टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर राम गोपाल वर्मा ने टाइगर को भी ट्रोल कर दिया. टाइगर का कल यानी 2 मार्च को बर्थडे था. कल रात रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट कर टाइगर को बिकिनी बेब कह दिया.

'मुन्ना माइकल' का लुक देख आपको याद आएगा 'दिलजला' जैकी श्रॉफ

उन्होंने टाइगर की एक शर्टलेस तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'सिर्फ गे ही ऐसे पोज देते हैं.' उसके बाद उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया. उन्होंने एक साथ टाइगर पर निशाना साधते हुए की सारे ट्वीट्स किए.

दिशा से अफेयर की खबरों पर बोले टाइगर, 'मैं उससे बहुत प्यार करता हूं लेकिन...

उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, 'टाइगर आप मार्शल आर्ट्स में अच्छे हैं. लेकिन अगर ब्रूस ली ऐसे पोज देते तो वो कभी ब्रूस ली नहीं बन पाते. सोचिए जरा!'

आगे के ट्वीट्स में रामगोपाल वर्मा ने टाइगर की तुलना जैकी श्रॉफ से करते हुए लिखा, 'टाइगर हो सकता है आपके सीक्स पैक जैकी श्रॉफ से ज्यादा अच्छे हो लेकिन जैकी की आंखें और बॉडी लैंग्वेज आपसे ज्यादा अच्छी है.'

एक और ट्वीट में रामगोपाल वर्मा ने टाइगर पर निशाना साधते हुए कहा, 'जैकी से आप कुछ सीखिए टाइगर, जो मार्शल आर्ट के बिना भी मर्द के जैसे पोज देते हैं, आपकी तरह नहीं.' हालांकि अंत में उन्होंने ट्वीट कर जैकी को बताया कि मैंने बतौर फैन सारे ट्वीट्स किए हैं. प्लीज आप ये बात आयशा और टाइगर को बता दीजिएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें