scorecardresearch
 

कंगना रनौत को अभी घर बसाने में लगेगा वक्त, बोलीं- 'सिंगल रहने दें'

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म सिमरन का गाना सिंगल रहने दे रिलीज हुआ. इस मौके पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी कंगना ने मीडिया के हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया.

कंगना रनौत कंगना रनौत

कंगना रनौत हाल के कुछ इंटरव्यूज की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. वो आदित्य पंचोली से लेकर रितिक रोशन तक बेबाक बयान डे रही हैं. कंगना अपकमिंग मूवी 'सिमरन' के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त हैं. उन्होंने फिल्म का गाना 'सिंगल रहने दे' रिलीज किया. इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी कंगना की बेबाकी नजर आईं. उन्होंने बेबाक बयानों के पीछे की वजह और अपनी शादी के बारे में चर्चा की.

कंगना का हर अंदाज है जुदा, प्रमोशनल इवेंट में दिखा ऐसा लुक

सिंगल हैं कंगना, मगर लड़का ढूंढना चाहती हैं

जब उनसे उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा- 'मैं सिंगल हूं, मेरा घर बसने में वक्त लगेगा. मैं काम में बहुत बिजी हूं. वैसे मैंने अपनी बहन से मेरे लिए लड़का ढूंढने को कहा था, मगर वो कहती है कि मेरे लिए लड़का नहीं ढूंढ सकती.'

                                                                                       

सवाल पूछोगे, तो जवाब दूंगी

जब उनसे उनके रिलेशनशिप्स पर किए जाने वाले खुलासों के बारे में सवाल किया गया, तो उनका जवाब था, 'मैं 30 साल की हो गई हूं, लेकिन आज भी मुझसे आदित्य पंचोली के बारे में सवाल पूछे जाते हैं. उस वक्त मैं 16 साल की थी. अगर मुझसे सवाल पूछे जाएंगे, तो मैं जवाब तो दूंगी ही. इन बेबाक बयानों के साथ-साथ कंगना ये कहने से भी नहीं चूकीं कि अगर उन्हें इंटरव्यूज के लिए बुलाया जाएगा, तो वो बोलेंगी भी. अगर इससे किसी को समस्या है, तो वो उन्हें ना बुलाए.

सिमरन का दूसरा गाना रिलीज, पिंजरा तोड़ने का संदेश दे रही हैं कंगना

15 सिंतबर को आएगी सिमरन

हंसल मेहता निर्देशित फिल्म सिमरन 15 सितंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी. फिल्म की कहानी एक गुजराती लड़की सिमरन के इर्द-गिर्द घूमती है. कंगना का किरदार इस फिल्म में काफी बेबाक, बिंदास और अल्हड़ है. उनके किरदार सिमरन को जुआ खेलने और चोरी करने की बुरी लत है. इससे पहले कंगना रनौत फिल्म 'रंगून' में दिखी थीं. इस फिल्म से कंगना को काफी उम्मीदें थीं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसे ठंडा रिस्पॉन्स मिला.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें