scorecardresearch
 

कंगना पर लगा नेपोटिज्म का आरोप, ट्विटर पर भड़कीं बहन रंगोली

जो आरोप कंगना ने करण पर लगाए, वो खुद वही काम कर रही हैं... जब ये आरोप कंगना पर लगे तो उनकी बहन रंगोली ने दिए ये तड़ातड़ जवाब...

कंगना रनोट कंगना रनोट

बॉलीवुड में आजकल हर तरफ नेपोटिज्म का हल्ला मचा हुआ है. सैफ, करण और वरुण का कंगना पर कमेंट करने का मामला थमा नहीं था कि राइटर अपूर्व असरानी ने कंगना को नेपोटिज्म का शिकार बता दिया. इस पूरे मामले पर उनकी बहन रंगोली ने अपूर्व को ट्विटर पर करारा जवाब दिया है.

दरसअल, कंगना की फिल्म 'सिमरन' के राइटर अपूर्व ने हाल में ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए अपने भाई को एडिशनल राइटर और अपनी बहन को मैनेजर के तौर पर रखा, क्या ये नेपोटिज्म नहीं है.

अपूर्व के ट्वीट के बाद कंगना की बहन रंगोली ने उन्हें टैग करते हुए कई ट्वीट किए. रंगोली ने लिखा, 'मैं कंगना की बहन हूं, मेरे में भी क्षमता है. मेरा भाई पायलेट है कृप्या उसे इन सब में ना घसीटे.'

इसके बाद भी रंगोली ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर डाले.

कुछ समय पहले ही 'सिमरन' फिल्‍म के राइटर अपूर्व असरानी ने ट्वीट में फिल्‍म के लिए पूरा क्रेडिट न देने पर नाराजगी जताई थी. फिर अपूर्व, ने कंगना रनोट के इंटरव्‍यू में बोले गए 'झूठ' से भड़क गए हैं. इतना ही नहीं, अपूर्व ने कंगना पर भड़ते हुए फेसबुक पर एक लंबा पोस्‍ट लिखा है.

 

'मणिकर्णिका' की शूटिंग के दौरान तलवारबाजी में घायल हुईं कंगना

 

फिल्‍म 'सिमरन' के लेखक अपूर्व असरानी ने अपने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा है कि उन्‍हें इस बात से समस्‍या नहीं है कि फिल्‍म के पोस्‍टर में कहानी के लेखन और स्‍क्रीनप्‍ले राइटिंग में उनका नाम कंगना के बाद दिया गया है. दरअसल वह इस बात से आहत हैं कि कंगना अपने कई इंटरव्‍यू में यह कह रही हैं कि फिल्‍म के डायरेक्‍टर हंसल मेहता उनके पास सिर्फ एक लाइन का स्‍क्रीनप्‍ले लेकर आए थे. अपूर्व ने लिखा है कि कंगना अपने इंटरव्‍यू में यह बता रही हैं कि जो कहानी उनके पास आई थी वो एक डार्क थ्रिलर थी और इसे उन्‍होंने एक लाइट कॉमेडी फिल्‍म में तब्‍दील किया है.

बता दें कि अपूर्व असरानी मनोज वाजपेयी अभिनीत 'अलीगढ़', 'सिटीलाइट', 'शाहिद' जैसी फिल्‍में लिख चुके हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें