scorecardresearch
 

रणवीर सिंह की 83 में ये एक्टर करेगा मोहिंदर अमरनाथ का रोल

रणवीर सिंह की फिल्म 83 में एक्टर साकिब सलीम पूर्व ऑल राउंडर क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ का किरदार निभाते नजर आएंगे.

साकिब सलीम साकिब सलीम

रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 83 में वह पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे.  फिल्म को लेकर तगड़ा बज है और रणवीर लगातार फिल्म की तैयारियों में जुटे हुए हैं. अब खबर है कि फिल्म में एक्टर साकिब सलीम पूर्व ऑल राउंडर मोहिंदर अमरनाथ का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म में और खिलाड़ियों का किरदार कौन निभाएगा यह भी जल्द ही सामने आ सकता है.

दिलचस्प यह भी है कि मोहिंदर का रोल करने जा रहे साकिब एक वक्त में दिल्ली से खेलने वाले स्टेट लेवल खिलाड़ी भी थे. मोहिंदर ने 1983 में भारत को वर्ल्ड कप जिताने में अहम भूमिका निभाई थी. मोहिंदर सेमी फाइनल और फाइनल में मैन ऑफ द मैच रहे थे और वह टीम के उप कप्तान भी थे. वेस्ट इंडीज से भारत की अभूतपूर्व जीत में मोहिंदर ने अहम योगदान दिया था.

View this post on Instagram

Character, Intelligence, strength and style... That's how i would describe myself. 😉 @armaniexchange #AXtime #ad

A post shared by Saqib Saleem (@saqibsaleem) on

मोहिंदर अमरनाथ वो ऑलराउंडर थे जिन्होंने वर्ल्ड कप फाइनल में अधिकतम 3 विकेट लिए थे. रणवीर सिंह की फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं. रणवीर फिलहाल अपनी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. फिल्म में रणवीर ने एक रैपर का रोल प्ले किया है.

View this post on Instagram

Everything is rigged, in your favour! 2019 come get me.

A post shared by Saqib Saleem (@saqibsaleem) on

फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट भी अहम किरदार निभा रही हैं. फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने रविवार तक 72 करोड़ 45 लाख रुपये की कमाई कर ली थी. माना ये जा रहा है कि एक हफ्ते से पहले ही यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री पा लेगी. कहा जा सकता है कि यह फिल्म रणवीर की एक और सक्सेसफुल फिल्म बन गई है.

View this post on Instagram

Watch Rangbaaz and Chill !! #zee5

A post shared by Saqib Saleem (@saqibsaleem) on

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें