scorecardresearch
 

गली बॉय स्टार रणवीर सिंह ने अवॉर्ड सेरेमनी में शहीदों के लिए रखा मौन

एक अवॉर्ड सेरेमनी में पहुंचे रणवीर सिंह ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान  उन्होंने शहीदों के बलिदान को याद किया और सभी लोगों को एक मिनट का मौन रखने के लिए अपील की. उन्होंने कहा -देश के जवान ही रीयल हीरो हैं.

रणवीर सिंह इंस्टाग्राम रणवीर सिंह इंस्टाग्राम

बॉलीवु़ड इंडस्ट्री ने पुलवामा में हुए घातक आतंकी हमले पर अपनी कड़ी नाराजगी जाहिर की. सभी ने सोशल मीडिया पर देश की सरकार से आतंकवाद के खिलाफ बड़ा एक्शन लेने के लिए कहा. सेलिब्रिटीज ने एक सुर में कहा- हमारे देश के शहीदों का बलिदान जाया नहीं जाना चाहिए. आतंकवाद को खत्म करने की जरूरत है ताकि भारत में दोबारा आतंक फैलाने से पहले लोग सौ बार सोचें. एक्टर रणवीर सिंह ने एक अवॉर्ड समारोह के दौरान शहीदों के लिए एक मिनट का मौन रखा.

View this post on Instagram

🦇

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

View this post on Instagram

🎬

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर सिंह दुबई अवॉर्ड रिसीव करने के लिए पहुंचे थे. समारोह में अपने स्पीच के दौरान रणवीर सिंह ने देश के शहीदों को याद किया और मौन रखने अपील की. रणवीर ने कहा मेरी सोच और प्रार्थना देश के शहीदों के साथ है, जिन्होंने देश के लिए अपनी जान गंवाई है. देश के जवान ही असली हीरो हैं. मैं यहां पर उपस्थित सभी लोगों से आग्रह करता हूं कि सभी एक साथ आइए और देश के शहीदों के लिए एक मिनट का मौन रखिए.

गौरतलब है कि पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ जवानों का एक काफिला जा रहा था. इस दौरान विस्फोटक से लदी गाड़ी जवानों के वाहन से टकराई और तेज धमाका हुआ. हमले में 40 जवान शहीद हो गए और कई घायल भी हुए. इस आतंकी हमले को अब तक का सबसे अटैक बताया जा रहा है. इससे पहले भी 2016 में उरी में आतंकी अटैक हुआ था जिसमें कई जवान शहीद हो गए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें