scorecardresearch
 

जब हॉलीवुड रैपर-एक्टर विल स्मिथ ने की रणवीर सिंह की तारीफ

हर कोई गली बॉय में रणवीर सिंह के काम की तारीफ कर रहा है. अब हॉलीवुड रैपर-एक्टर विल स्मित ने कहा- रणवीर तुमने गली बॉय में जो कुछ भी किया है, मैं उससे बहुत प्रभावित हुआ है.

विल स्मित और रणवीर सिंह विल स्मित और रणवीर सिंह

जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'गली बॉय' रिलीज हो चुकी है. गली बॉय बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने अभी तक 32.50  करोड़ की रुपये की कमाई कर ली है. क्रिटिक्स भी फिल्म की खूब सराहना कर रहे हैं. देश ही नहीं विदेशों में भी रणवीर सिंह के काम की तारीफ हो रही है. रणवीर की एक्टिंग देख ग्रैमी अवॉर्ड विनर रैप आर्टिस्ट और हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ भी खुद को रोक नहीं पाएं और उनकी तारीफ के पुल बांधने लगे.

हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ ने कहा- ''रणवीर बधाई हो, गली बॉय के साथ तुम जो कर रहे हैं वह मुझे पसंद आया. मेरे लिए स्कूल हिप होप यहां है. यहां पर पूरे देश का हिप होप देख रहा हूं. मुझे अच्छा लग रहा है. बधाई हो तुम्हें. इसका एक वीडियो भी जारी हुआ है जिसमें विल स्मिथ ये सारी बातें कह रहे हैं. रणवीर सिंह के फैन क्लब ने ट्विटर अकाउंट इस वीडियो को शेयर भी किया है.''

View this post on Instagram

Thank you, Berlin! 🇩🇪 #gullyboy #berlinale

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें कि फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. मूवी में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और सिद्धांत चतुर्वेदी अहम भूमिका में हैं. गली बॉय 3350 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. जबकि, वर्ल्ड वाइड 4101 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म को 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज करने का सीधा फायदा मिलता नजर आ रहा है.  फिल्म फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी और एक्सल एंटरटेनमेंट का प्रोडक्शन है.

गली बॉय एक रैपर की कहानी है, जो अपनी आवाज का जादू बिखेर कर स्टार बनना चाहता हैं. यह फिल्म स्ट्रीट रैपर डिवाइन और नैजी की जिंदगी से प्रेरित है. एक इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर जोया अख्तर ने इंडिया टुडे को बताया था कि रणवीर बहुत ही शार्प है. वह चीजों को बहुत ही जल्दी समझ जाते हैं. रैपर की ट्रैनिंग भी उन्होंने काफी कम समय में पूरी कर ली थी. उनकी यही खासियत है कि वह चीजों को बारीकी से सीखते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें