scorecardresearch
 

अमिताभ की बिगड़ी तबीयत से रजनीकांत चिंतित, मंदिर में करेंगे प्रार्थना

अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक खराब हो गई. वे राजस्थान में अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' की शूटिंग कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें पेट दर्द की शिकायत हो गई. अमिताभ के दोस्त और सुपरस्टार रजनीकांत ने उनके लिए सलामती की दुआ मांगी है.

अमिताभ बच्चन और रजनीकांत अमिताभ बच्चन और रजनीकांत

अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक खराब हो गई. वे राजस्थान में अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' की शूटिंग कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें पेट दर्द की शिकायत हो गई. अमिताभ के दोस्त और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने उनके लिए सलामती की दुआ मांगी है.

रजनीकांत एक तीर्थयात्रा पर देहरादून में हैं. उन्होंने कहा, 'मैं यहां एक धार्मिक यात्रा पर आया हूं. ये आध्यात्म‍िक यात्रा है. इसमें राजनीतिक कुछ भी नहीं. मैंने अमिताभ की तबीयत बिगड़ने के बारे में सुना. मैं उनकी सलामती के लिए ईश्वर से प्रार्थना करूंगा.'

शूटिंग के दौरान अमिताभ की तबीयत खराब, मुंबई से जोधपुर पहुंची डॉक्टरों की टीम

अमिताभ ने अपनी खराब तबीयत की जानकारी अपने ब्लॉग पर दी. शुरू में खबरें थीं कि जांच के लिए वो अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़कर राजस्थान से मुंबई लौटेंगे. लेकिन डॉक्टरों की एक टीम ने जोधपुर पहुंचकर अमिताभ बच्चन का मेडिकल चेकअप किया. डॉक्टर जयंत ने कहा कि अब अमिताभ पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक़ डॉक्टरों की टीम उस होटल में पहुंची जहां अमिताभ ठहरे हुए हैं. स्पॉट बॉय की खबर के मुताबिक डॉक्टर जयंत बार्वे अमिताभ की जांच करने वाले डॉक्टरों की टीम को लीड कर रहे हैं. जयंत गैस्ट्रोलॉजिस्ट हैं. अमिताभ को पेट दर्द की परेशानी थी.

...तो पेट दर्द से परेशान हैं अमिताभ, प्रोडक्शन इंचार्ज ने किया खुलासा

प्रोडक्शन इंचार्ज राघवेंद्र ने भी एक इंटरव्यू में भी इस बात की पुष्टि की. मेडिकल चेकअप के बाद डॉक्टरों की टीम वापस मुंबई लौट जाएगी. डॉक्टरों की टीम अभी जोधपुर में है. इस वक्त अमिताभ फ‍िल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग के लि‍ए राजस्थान के जोधुपर में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें