scorecardresearch
 

FilmWrap: कितनी प्रॉपर्टी के मालिक हैं अमिताभ-जया, करण की फिल्म में ये करेंगी श्रीदेवी को रिप्लेस

अमिताभ बच्चन, जया बच्चन अमिताभ बच्चन, जया बच्चन

कितनी प्रॉपर्टी के मालिक हैं अमिताभ-जया, करण की फिल्म में इस एक्ट्रेस से रिप्लेस होगा श्रीदेवी का किरदार!, मानसिक तनाव में थी ये एक्ट्रेस, सीलिंग फैन पर लटकी मिली बॉडी,  बहस में 'इच्छा मृत्यु', भंसाली बोले- मैंने फिल्म बनाई थी तो मचा बवाल, सोशल मीडिया पर मां श्रीदेवी के साथ ऐसे हो रही है जाह्नवी की तुलना- पढ़ें, दिन भर की बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें...

कितनी प्रॉपर्टी के मालिक हैं अमिताभ-जया? शपथ पत्र में खुलासा

फोर्ब्स जैसी तमाम मैग्जीन में आए दिन हमारे बॉलीवुड सेलेबस भी दुनियाभर के सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में कहीं ना कहीं जगह बना ही लेते हैं. बॉलीवुड स्टार्स फिल्मों के अलावा अपनी शानो-शौकत और शोहरत के लिए भी चर्चाओं में रहते हैं. प्रशंसकों की दिलचस्पी अपने चहेते सितारों की संपत्ति में भी होती है. अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन के प्रशंसक जान सकते हैं कि इस वक्त उनके फेवरेट सितारे कितनी संपत्ति के मालिक हैं...

करण की फिल्म में इस एक्ट्रेस से रिप्लेस होगा श्रीदेवी का किरदार!

करण जौहर की अपकमिंग फिल्म शिद्दत में श्रीदेवी अहम रोल करने वाली थीं, लेकिन 24 फरवरी को उनके असमय निधन से इस किरदार की जगह खाली हो गई. अब उनका किरदार बॉलीवुड की एक नामी एक्ट्रेस निभा सकती हैं. इस फिल्म को अभिषेक वर्मन निर्देशित कर रहे हैं. ये क्रॉस बॉर्डर पीरियड ड्रामा पर है. इसमें एक अहम रोल के लिए श्रीदेवी को साइन किया गया था, लेकिन अब उनके गुजर जाने के बाद धक धक गर्ल माधुरी दीक्ष‍ित को बोर्ड पर लाया जा रहा है.

मानसिक तनाव में थी ये एक्ट्रेस, सीलिंग फैन पर लटकी मिली बॉडी

फिल्मी दु‍निया में करियर बनाने का सपना देखने वाली एक स्ट्रग्लिंग एक्ट्रेस की सुसाइड की खबर है. कोलकाता की रहने वाली टीवी एक्ट्रेस मौमिता साहा का शव उनके कमरे के सीलिंग फैन से लटका हुआ मिला. टीवी इंडस्ट्री में काम कर चुकी इस एक्ट्रेस की मौत की वजह मानसिक तनाव बताया जा रहा है.

बहस में 'इच्छा मृत्यु', भंसाली बोले- मैंने फिल्म बनाई थी तो मचा बवाल

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया कि इंसान अगर अपनी बीमारियों से परेशान है और पीड़ा में है तो उसे सम्मानपूर्वक खुद का जीवन खत्म करने का अधिकार है. सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर जमकर बहस होने लगी है. हाल ही में पद्मावत बनाने वाले संजय लीला भंसाली ने भी इस पर टिप्पणी की. इंडियन एक्सप्रेस से कहा, उन्होंने जब इस विषय पर एक फिल्म बनाई तो उस वक्त बहुत हल्ला किया गया था. बता दें कि सम्मानपूर्वक मृत्यु को लेकर संजय लीला भंसाली ने 2010 में गुजारिश नाम की एक फिल्म बनाई थी. फिल्म की पटकथा इच्छामृत्यु पर आधारित थी. उस वक्त फिल्म के कंटेंट को लेकर बहस छिड़ गई थी.

सोशल मीडिया पर मां श्रीदेवी के साथ ऐसे हो रही है जाह्नवी की तुलना

पिछले महीने अपनी मां के निधन के बाद जाह्नवी  डेब्यू फिल्म के सेट पर लौट आईं. जाहिर सी बात है फिल्म के सेट पर जाह्नवी अपनी मां को बहुत मिस कर रही होंगी. लेकिन जाह्नवी को ना सिर्फ वहां मौजूद क्रू ने कंफर्ट माहौल देने की कोशि‍श कि बल्कि उनके फैन्स भी उनकी तुलना श्रीदेवी से करके एक्ट्रेस का हौसला बढ़ाते नजर आए. जाह्नवी की सेट से जारी इस लेटेस्ट तस्वीर में फैन्स उनकी तुलना श्रीदेवी की कमबैक फिल्म इंग्‍िलश विंग्लिश में उनके किरदार से कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें