scorecardresearch
 

दीपिका पादुकोण के 30वें बर्थडे पर एक्स-बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ माल्या ने शेयर की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 5 जनवरी 2016 को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर उनके एक्स-बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ माल्या ने सोशल मीडिया पर दीपिका को बधाई दी.

दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ माल्या दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ माल्या

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 5 जनवरी 2016 को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर उनके एक्स-बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ माल्या ने सोशल मीडिया पर दीपिका को बधाई देते हुए उस समय की एक फोटो शेयर की जब दोनों रिलेशन में साथ हुआ करते थे.

एक तरफ ट्विटर पर जहां फिल्म इंडस्ट्री के तमाम लोगों ने दीपिका को उनके बर्थडे पर बधाई दी, वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ की शेयर की हुई यह फोटो भी जमकर वायरल हुई.

Happy 30th bday D Pizzle... You've aged pretty well😋. Have an epic year😘 @deepikapadukone

A photo posted by Sid (@sidmallya) on

गौरतलब है कि साल 2011 में कुछ अरसे तक सिद्धार्थ और दीपिका रिलेशन में थे. उसी समय की बात है जब आईपीएल मैचों के दौरान कोलकाता के ईडन गार्डन में सिद्धार्थ की टीम 'रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर' के मैच जीतने के बाद सिद्धार्थ ने स्टेडियम में दीपिका को किस किया था.

सिद्धार्थ और दीपिका के इस 'पब्लिक डिस्प्ले ऑफ अफेक्शन' से पहले इंग्लिश क्रिकेटर केविन पीटरसन ने इन दोनों के रिलेशन को लेकर एक ट्वीट किया था. 28 फरवरी 2011 को ट्वीट करते हुए केविन पीटरसन ने लिखा था, 'सिद्धार्थ माल्या और उनकी गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ बेहतरीन लंच किया.'

हांलांकि अब दीपिका और सिद्धार्थ सिर्फ दोस्त हैं और दीपिका बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप में हैं. लेकिन फिर भी सिद्धार्थ ने दीपिका के बर्थडे पर उन्हें बधाई देते हुए अच्छी दोस्ती का उदाहरण दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें