scorecardresearch
 

बॉक्‍स आॅफिस कलेक्‍शन में 'एयरलिफ्ट' ने 'क्या कूल हैं हम-3' को पीछे छोड़ा

अक्षय कुमार की फिल्‍म 'एयरलिफ्ट' ने 12 करोड़ रुपये और एकता कपूर की फिल्म 'क्या कूल हैं हम-3' ने रिलीज के पहले दिन 8.15 करोड़ रु. की कमाई कर ली है.

'एयरलिफ्ट' और 'क्या कूल हैं हम-3' का बॉक्‍स आॅफिस कलेक्‍शन 'एयरलिफ्ट' और 'क्या कूल हैं हम-3' का बॉक्‍स आॅफिस कलेक्‍शन

एक्शन स्टार अक्षय कुमार की भूमिका वाली फिल्म 'एयरलिफ्ट' ने रिलीज के प्रथम दिन 12 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. यह फिल्म 1990 के दशक में इराक-कुवैत युद्ध के दौरान कुवैत में फंसे भारतीयों को वहां से बाहर निकालने के अभियान पर आधारित है.

बयान के मुताबिक, राजा कृष्ण मेनन द्वारा निर्देशित फिल्म ने पहले दिन 12.35 करोड़ रुपये का कारोबार किया. व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर प्रभावशाली शुरुआत की है और सप्ताहांत तक यह अच्छा कारोबार कर सकती है.

आदर्श ने ट्विटर पर लिखा, 'फिल्म 'एयरलिफ्ट' प्रथम दिन काफी प्रभावशाली रही है, फिल्म ने 12.35 करोड़ रुपये की कमाई की. सप्ताहांत तक इसकी कमाई बढ़ सकती है.'

एकता कपूर ने एडल्ट कॉमे़डी फिल्मों के साथ अपनी खास पहचान बना ली है और इसी कड़ी में इस हफ्ते उनकी फिल्म 'क्या कूल हैं हम-3' रिलीज हुई है. फिल्म में जहां उनके भाई तुषार कपूर और एक्टर आफताब शिवदासानी हैं, वहीं ईरानी अदाकारा मंदाना करीमी भी फिल्म में हैं.

फिल्म की पहले दिन की कमाई सामने आ गई है. फिल्म ने 8.15 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. इस तरह इसे एक अच्छी शुरुआत माना जा सकता है. फिल्म का बजट लगभग 15 करोड़ बताया जा रहा है, इस तरह से फिल्म को अपनी लागत निकालने में दिक्कत नहीं आएगी. देखना यह है कि फिल्म कितने आगे तक जाती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें