scorecardresearch
 

'बिग बॉस' फिनाले में साथ दिखेंगे सलमान खान और कटरीना कैफ

'बिग बॉस नौ' का फिनाले शानदार होने वाला है, क्योंकि इसमें सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ एक साथ नजर आएंगे.

X
सलमान खान और कटरीना कैफ
सलमान खान और कटरीना कैफ

टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस नौ' का फिनाले शानदार होने वाला है, क्योंकि इसमें सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ एक साथ नजर आएंगे. 'बिग बॉस नौ' में चार प्रतियोगियों के बीच जंग है, इन्हीं चार प्रतियोगियों में से एक को विजेता घोषित किया जाएगा.

फिर से पास आ रहे हैं सलमान और कैटरीना
सलमान और कटरीना के बीच पूर्व में प्रेम संबंधों की कई खबरें आ चुकी हैं. हाल ही में दोनों एक बार फिर सुर्खियों में हैं. बताया जाता है कि कटरीना का रणबीर कपूर से भी ब्रेकअप हो चुका है और इससे पहले उन्होंने सलमान से मुलाकात की थी.

आदित्य रॉय कपूर भी दिखेंगे
कटरीना अपनी आगामी फिल्म 'फितूर' के प्रचार के लिए शो में आ रही हैं, जहां वह अपने सह-अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ थिरकती नजर आएंगी. 'बिग बॉस' के फिनाले में रोशेल राव, मंदना करीमी, प्रिंस नरूला और ऋषभ सिन्हा जैसे प्रतियोगी हैं. ऋषभ ने वाइल्ड कार्ड के जरिए शो में प्रवेश किया था.

छोटे पर्दे के कई कलाकार देंगे प्रस्तुतियां
'बिग बॉस' का समापन काफी खास होने वाला है. इसमें 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' की भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक भी मंच की रौनक बढ़ाएंगे और छोटे पर्दे की 'नागिन' मौनी रॉय तथा बाल-कलाकार सिद्धार्थ निगम भी अपनी प्रस्तुतियां देंगे. 'बिग बॉस नौ' का प्रसारण अक्टूबर से शुरू हुआ था. इस बीच शाहरुख और सलमान ने भी मंच साझा किया, जिसके बाद एक बार फिर 'करण अर्जुन' की यादें ताजा हुईं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें