scorecardresearch
 

कुछ ऐसी थी रित‍िक और कंगना की लव स्टोरी, इस खूबसूरत शहर में किया था प्रपोज...

बॉलीवुड के 'ग्रीक गॉड' रितिक रोशन और 'क्वीन' कंगना रनोत के बीच की लड़ाई काफी चर्चा में है. दोनों ने एक दूसरे को लीगल नोटिस भेजे हैं और आपस में छींटाकशी से भी बाज नहीं आ रहे.

X
रितिक राेशन और कंगना रनोट रितिक राेशन और कंगना रनोट

बॉलीवुड सुपरस्टार्स रितिक रोशन और कंगना रनोत की लड़ाई के चलते काफी अनसुने किस्से सामने आ रहे हैं. इस लड़ाई की वजह से ही यह सच सामने आया है कि किसी जमाने में दोनों एक दूसरे के काफी करीब थे.

अब जब दोनों के बीच की लड़ाई कानूनी रूप ले चुकी है, तो ऐसे में कई गड़े मुर्दे भी उखाड़े जा रहे हैं. कंगना के एक करीबी दोस्त के अनुसार लगभग 2 साल पहले रितिक और कंगना का ब्रेकअप हो गया था. आज की तारीख में भले ही दोनों एक दूसरे को फूटी आंख न सुहाते हों और आए दिन एक दूसरे को लीगल नोटिस भेजते दिख रहे हों, लेकिन साल 2010 की फिल्म 'काइट्स' की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच काफी नजदीकियां थीं.

कंगना-रितिक करते थे परेशानियां डिस्कस
कंगना के दोस्त के द्वारा दिए गए बयान के अनुसार, 'फिल्म 'काइट्स' के समय दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए थे. एक तरफ जहां रितिक की शादीशुदा जिंदगी अच्छी नहीं चल रही थी, वहीं इसी फिल्म में उनकी दूसरी को-स्टार और मेक्सिकन मॉडल-एक्ट्रेस बारबरा मोरी के साथ भी उनके संबंध बिगड़ रहे थे. इसी दौरान कंगना की निजी जिंदगी में भी काफी उतार चढ़ाव थे. ऐसे में दोनों एक साथ काफी वक्त गुजारने लगे और एक दूसरे से अपनी परेशानियां डिस्कस करने लगे. देखते ही देखते दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए.'

रितिक ने कंगना से शेयर किए बेडरूम सीक्रेट
बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई लोग यह बात जानते हैं कि रितिक ने कंगना को अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'कृष 3' में काम करने के लिए करीब 6 महीने तक मनाया था. यह वो समय था जब रितिक ने कंगना को अपनी शादीशुदा जिंदगी की तकलीफें खुलकर बताना शुरू कीं. रितिक ने कंगना को यह भी बताया कि वो और उनकी बीवी सुजैन अलग-अलग कमरों में सोते थे. धीरे-धीरे रितिक और कंगना का अफेयर शुरु हो गया. लेकिन रितिक की शादी को देखते हुए यह रिलेशन दुनिया के सामने एक राज ही था.

यहां किया था रितिक ने कंगना को प्रपोज
लेकिन जब कंगना को यह एहसास हुआ कि यह रिश्ता हमेशा के लिए एक राज बनकर ही रह जाएगा तो वो अकेली मिलान चली गईं. दिसंबर 2013 में रितिक जब औपचारिक रूप से जब सुजैन से अलग हो गए, तब वो कंगना के पीछे पेरिस तक गए. वहां रितिक ने कंगना को कायदे से प्रपोज किया जिस पर कंगना ने भी इकरार किया.
दोनों ने वहां काफी वक्त साथ बिताया. उसके बाद फरवरी 2014 से फिल्म 'बैंग बैंग' की शूटिंग के साथ ही रितिक ने कंगना को इग्नोर करना शुरू कर दिया . आखिरकार 2014 के अंत तक इनका रिश्ता भी खत्म हो गया. अब 2016 में इनके रिश्ते के पीछे के राज खुलकर सामने आ रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें