scorecardresearch
 

कंगना ने खोले जिंदगी के कई राज, पढ़़ कर रो देंगे आप

कंगना ने भले ही पर्दे पर कई सशक्त किरदार निभाए हों लेकिन मुंबई में एक मैगजीन कवर के लॉन्च पर कंगना ने अपनी जिंदगी के कई अहम राज खोले हैं. ये बातें हैरान कर देने वाली हैं और भावुक भी कर देती हैं.

X
कंगना रनोट कंगना रनोट

कंगना रनोट बॉलीवुड की उन चुनिंदा अभि‍नेत्रियों में से हैं जिन्होंने पर्दे पर न सिर्फ बोल्ड रोल किए हैं, बल्कि वह अकेले अपने दम पर फिल्म देखने वालों की भीड़ भी जुटा सकती हैं. आज भले ही अपने करियर में वो सफलता के शिखर पर हैं, लेकिन जिंदगी में कंगना ने जज्बा तोड़ देने वाले मुश्क‍िल हालात का सामना किया है.

मुंबई में एक मैगजीन कवर के लॉन्च पर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कंगना ने बताया कि अपने परिवार में वह एक अनचाही संतान थीं.

28 साल की इस अदाकारा ने पब्लिक के सामने काफी बोल्ड स्टेटमेंट्स दिए. जिस मैगजीन कवर के लॉन्च पर कंगना मौजूद थीं, उसमें उनके साथ-साथ उनकी बहन रंगोली को भी फीचर किया गया है. बता दें कि रंगोली एक एसिड अटैक सर्वाइवर हैं.

कंगना ने बताया, 'रंगोली से पहले भी मेरे पैरेंट्स का एक बच्चा था जो पैदा होने के 10 दिन के अंदर गुजर गया. मेरे माता-पिता उसके गुजरने के सदमे से उबर ही नहीं पाए. फिर रंगोली पैदा हुई और उसका काफी ध्यान रखा गया. घर में कई जश्न भी हुए. लेकिन उसके बाद जब मैं पैदा हुई तो किसी को खुशी नहीं हुई. मेरी मां को भी इस बात का सदमा लगा कि उनकी दूसरी औलाद भी एक बेटी है.'

'क्वीन' और 'तनु वेड्स मनु सीरीज' में वि‍मेन-सेंट्रिक रोल कर चुकीं कंगना ने कहा, 'मैं ये सब बातें इसलिए जानती हूं क्यूंकि जब भी हमारे घर कोई मेहमान आता था तो इस तरह की बातें होती थीं कि घरवाले मुझे नहीं चाहते. ऐसे माहौल में रहना बहुत मुश्किल होता है जहां हर रोज आपको एहसास दिलाया जाए कि आपकी यहां कोई जरूरत नहीं है और आप एक अनचाही औलाद हैं.'

लेकिन मुश्किलों से भरा वो दौर बीत चुका है. आज कंगना फिल्म इंडस्ट्री की वह हस्ती हैं जिनके साथ हर कोई काम करना चाहता है. जल्दी ही कंगना पर्दे पर विशाल भारद्वाज की फिल्म 'रंगून' में नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें