scorecardresearch
 

रितिक और कंगना ने एक-दूसरे को भेजा लीगल नोटिस

रितिक रोशन ने कुछ समय पहले दिए गए कंगना के बयान पर उनको लीगल नोटिस भेजा है. जानें इसके बदले में कंगना ने उनको क्या जवाब दिया...

X
कंगना के बयान से नाराज हुए रितिक कंगना के बयान से नाराज हुए रितिक

रितिक ने कंगना को एक लीगल नोटिस भेजा है जिसमें कहा गया है कि वह उनकी छवि खराब कर सकती हैं. वहीं कंगना ने भी नोटिस का जवाब नोटिस से ही दिया है.

यह तो सभी जानते हैं कि कंगना और रितिक के बीच में कोल्ड वॉर चल रहा है. बताया जा रहा है कि एक समय पर से दोनों डेट कर रहे थे लेकिन तब ये खबरें कहीं लीक नहीं हुईं. हालांकि काफी समय बाद यह मुद्दा उठा तो इसकी वजह थी एक वेबसाइट को दिया गया कंगना का इंटरव्यू. इसमें उन्होंने कई राज जाहिर कर दिए थे.

पिछले दिनों यह अफवाह थी कि कंगना को 'आशिकी 3' से रितिक के कहने की वजह से ही निकाला गया है. इस बारे में कंगना ने कहा था कि यह सब सच है और कोई भी इस बारे में बता सकता है कि ऐसी सब खबरें आ कहां से रही हैं. पता नहीं, अटेंशन पाने के लिए एक्स क्या-क्या करते हैं. लेकिन मेरे लिए सारी बात खत्म हो चुकी है.

रितिक को कंगना का यह अंदाज पसंद नहीं आया था और इसका जवाब उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह दिया - मेरा अफेयर पोप से हो सकता है लेकिन जिन महिलाओं के साथ मेरा नाम जोड़ा जा रहा है, वैसा कुछ नहीं है.

इसके बाद दोनों के बीच छाई खामोशी से लग रहा था कि मामला ठंडा पड़ा गया है लेकिन इसी बीच रितिक के कंगना को लीगल नोटिस भेजने की बात सामने आ गई. इसमें कहा गया है कि अगर कंगना अपने शब्दों पर माफी नहीं मांगेंगी तो वह उनके सारे मैसेज पब्ल‍िक के सामने ले आएंगे.

जवाब में कंगना ने रितिक पर धमकाने का आरोप लगाते हुए नोटिस भेजा है. इसमें कहा गया है कि जब उन्होंने कोई नाम लिया ही नहीं, तो किसी की मान-हानि का सवाल कहां से उठ गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें