scorecardresearch
 

कंगना, रितिक लीगल वॉर: बताया एक दूसरे को मानसिक बीमार, कंगना ने भेजीं 1439 ई-मेल

रितिक ने कंगना को एक लीगल नोटिस भेजा है जिसमें कहा गया है कि वह उनकी छवि खराब कर सकती हैं. वहीं कंगना ने भी नोटिस का जवाब नोटिस से ही दिया है.

X
रितिक राेशन और कंगना रनोट रितिक राेशन और कंगना रनोट

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड रितिक रोशन और क्वीन कंगना रनोत के बीच की लड़ाई काफी चर्चा में है. दोनों ने एक दूसरे को लीगल नोटिस तो भेजे ही हैं, साथ ही कंगना ने रितिक को एक दिन में 50 ईमेल भी भेजीं.

सुजैन के अलग होने में कंगना के नाम की अफवाह
कंगना के लॉयर रिजवान सिद्दीकी ने फिलहाल इस मामले में कोई भी सुधार होने से इनकार किया है. कंगना और रितिक ने एक साथ 2010 की फिल्म 'काइट्स' और 2013 की फिल्म 'कृष 3' में काम किया था. किसी जमाने में दोनों अच्छे दोस्त भी थे. दोनों की करीबियां इस कदर चर्चा में रहीं कि रितिक और सुजैन के अलग होने में भी कंगना का नाम अफवाहों में सुनाई दिया.

लेकिन रितिक और कंगना के बीच दरारें तब आना शुरू हुईं जब कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान रितिक को अपना एक्स बताया और कहा कि रितिक उनका अटेंशन पाने के लिए उनके आगे पीछे घूमते थे.

रितिक का ट्विटर रिएक्शन
कंगना के इस बयान पर रितिक ने ट्विटर के जरिए अपना आक्रोश जताया और कंगना को लताड़ा भी. हाल ही में रितिक ने कंगना पर आरोप लगाया है और कहा कि कंगना उनकी इमेज खराब कर रही हैं. इस पर पलटवार करते हुए कंगना ने भी रितिक को एक 22 पेज लंबा नोटिस भेजा है.

कंगना रोज भेजती थी 50 ई-मेल
कुछ समय पहले रितिक और कंगना एक दूसरे से करण जौहर की पार्टी में मिले थे. सूत्रों के अनुसार उसके बाद से कंगना रोज रितिक को लगभग 50 ईमेल भेजने लगीं, जो गिनती आज लगभग 1439 ईमेल तक पहुंच चुकी है. फिलहाल दोनों सुपरस्टार्स के फैन्स भी इसी उम्मीद में हैं कि जल्दी ही दोनों की सुलह हो जाए.

कंगना-रितिक ने एक-दूसरे को बताया बीमार
एक तरफ जहां रितिक का लीगल नोटिस यह दावा करता है कि कंगना को 'एस्पर्गर्स सिंड्रोम' नामक बीमारी है जिस वजह से वो चीजों की बेवजह कल्पना कर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ कंगना ने रितिक पर आरोप लगाया है कि रितिक के भी अपने मेन्टल इश्यूज हैं. कंगना ने अपनी तरफ से तगड़ी गणित की है. उनके द्वारा भेजे गए नोटिस के एक पैराग्राफ में लिखा है, 'आपके क्लाइंट (रितिक) ने दावा किया है कि जिस दिन से कंगना को उनकी सही ईमेल आईडी पता चली है तबसे लेकर नोटिस भेजे जाने तक वो उन्हें रोजाना 50 ईमेल भेजती हैं. इस घटनाक्रम को कुल 601 दिन हो चुके हैं, जिस हिसाब से रितिक को लगभग 30,000 ईमेल मिलनी चाहिए थीं, लेकिन आपके नोटिस में कुल 1,439 इमेल्स का जिक्र है. इससे पता चलता है कि आपके क्लाइंट ने झूठे दावे किए हैं और बातों को बढ़ा-चढ़ाकर बताया है.'

रितिक भी थे इन्वॉल्व
कंगना के नोटिस में यह भी लिखा है कि यह कोई एक तरफा प्यार वाला मामला नहीं था. रितिक खुद इसमें पूरी तरफ इन्वॉल्व थे. अगर उन्हें इस ईमेल्स से आपत्ति होती तो वो कंगना को रोकते. रितिक ने खुद अपनी तरफ से कभी कंगना की किसी ईमेल पर ऑब्जेक्शन नहीं किया. इससे साफ पता चलता है कि रितिक ने कंगना की सारी ईमेल पूरी भागीदारी और सहमति से प्राप्त की हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें