scorecardresearch
 

सामने आया राहुल रॉय की नई फिल्म का पोस्टर, भारत-चीन तनाव से है कनेक्शन

राहुल रॉय ने अपनी फिल्म L.A.C (LIVE THE BATTLE) का पहला पोस्टर आजतक के साथ साझा किया है. भारत और चीन के बीच सीमा विवाद को लेकर बन रही ये फिल्म इसी साल 20 दिसम्बर को रिलीज होगी.

राहुल रॉय राहुल रॉय

90 के दशक की सुपरहिट फिल्म आशिकी के बाद आशिकी बॉय के नाम से फेमस राहुल रॉय जल्द ही फिल्म 'द वॉक’ के साथ अपने फैन्स के बीच आने वाले हैं. एक तरफ जहां राहुल रॉय फिल्म ‘द वॉक’ की रिलीज को लेकर एक्साइटेड हैं तो वहीं दूसरी तरफ वो एक और फिल्म ‘L.A.C (LIVE THE BATTLE)’ की रिलीज की तैयारी भी कर रहे हैं.

राहुल रॉय ने अपनी फिल्म ’L.A.C (LIVE THE BATTLE)’ का पहला पोस्टर आजतक के साथ साझा किया है. भारत और चीन के बीच सीमा विवाद को लेकर बन रही ये फिल्म इसी साल 20 दिसम्बर को रिलीज होगी.

रोमांस छोड़ देखभक्ति करेंगे राहुल रॉय

देशभक्ति पर बन रही इस फिल्म को लेकर भी राहुल काफी एक्साइडेट हैं. इसके अलावा अगले महीने अगस्त में वो अपनी एक और फिल्म की रिलीज की घोषणा करने वाले हैं. यानी कुल मिलाकर कहा जाए तो इस साल राहुल रॉय की 4 फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिसमें उनकी एक फिल्म ‘आगरा’ भी शामिल है. इसके डायरेक्टर कन्नू बहल हैं.

नई फिल्म की शूटिंग से पहले योग सीख रही हैं दीपिका पादुकोण, ऐसा होगा किरदार

फिल्म ‘द वॉक’ और ‘L.A.C (LIVE THE BATTLE)’ दोनों ही फिल्मों के राइटर और डायरेक्टर नितिन कुमार गुप्ता हैं. खास बात ये है कि राहुल रॉय अब रोमांटिक और काल्पनिक कहानियों की बजाए सामाजिक और देशभक्ति जैसे मुद्दों से जुड़ी फिल्में बनाने पर ज्यादा जोर दे रहे हैं.

उर्वशी रौतेला ने लॉकडाउन में गौतम गुलाटी संग रचाई शादी? तस्वीरें हुईं वायरल

बता दें कि साल 1990 में आई फिल्म ‘आशिकी’ के बाद राहुल रॉय रातों रात स्टार बन गए थे. जिस वक्त ये फिल्म रिलीज हुई उस वक्त राहुल महज 22 साल के थे और उन्होंने 'प्यार का साया', 'बारिश', 'जुनून', 'गजब तमाशा', 'दिलवाले कभी ना हारे' जैसी ढेरों फिल्में में अपनी काम किया है. राहुल रॉय सिर्फ फिल्मों में ही एक्टिव नहीं हैं बल्कि वो कई टीवी शोज में भी नजर आ चुके हैं. साथ ही राहुल बिग बॉस सीजन 1 के विनर भी रह चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें