scorecardresearch
 

पति रणवीर सिंह को दीपिका पादुकोण ने इमोशनल पोस्ट लिखकर दी जन्मदिन की बधाई

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कभी भी एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जताने से पीछे नहीं रहते हैं. दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह के जन्मदिन को और ज्यादा खास बनाने के लिए सोशल मीडिया पर एक बेहद खूबसूरत पोस्ट लिखा.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कभी भी एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जताने से पीछे नहीं रहते हैं. हर खास मौके को किसी मैसेज से और ज्यादा खास बनाया जा सकता है वहीं दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह के जन्मदिन को और ज्यादा खास बनाने के लिए सोशल मीडिया पर एक बेहद खूबसूरत पोस्ट लिखा. दीपिका ने रणवीर के बचपन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और हम उनकी क्यूटनेस के दीवाने हुए जा रहे हैं.

बर्फ का गोला खाते नन्हे रणवीर सिंह की इस क्यूट तस्वीर के साथ दीपिका ने मैसेज लिखा, 'सेंसिटिव और भावुक, ध्यान रखने वाला और दयालु, उदार और नम्र, फनी और समझदार, खुशमिजाज और वफादार... ये सब और और भी बहुत कुछ... मेरे पति, दोस्त, प्रेमी, विश्वासपात्र... लेकिन ज्यादातर मेरे बच्चे, मेरे डॉट, मेरे पाइनएपल, मेरे सनशाइन, मेरे रेनबो... तुम हमेशा ऐसे ही रहो... आई लव यू...'

View this post on Instagram

Sensitive & emotional,caring & compassionate,generous & gentle,funny & intelligent,delightful & faithful...all this and so much more... To my husband,my friend,my lover,my confidante...but more often than not,my child,my infant,my toddler,my dot,my pineapple,my sunshine,my rainbow...May you forever and always be this way...I love you...❤️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका ने दुनिया के सारे प्यार शब्द मिलाकर रणवीर के लिए ये प्यार भरा मैसेज लिखा. इस मैसेज के बाद कोई कैसे इनके प्यार को रिलेशनशिप गोल ना माने?

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फिलहाल लंदन में हैं. दीपिका ने लंदन के समय के हिसाब से रणवीर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. रणवीर सिंह ने 6 जुलाई को अपना 34वां जन्मदिन मनाया था. इंडस्ट्री के कई स्टार्स जैसे आलिया भट्ट, रितेश देशमुख, मनीष मल्होत्रा, सारा अली खान, प्रियंका चोपड़ा और अन्य ने रणवीर को जन्मदिन की बधाई दी थी. सभी को दीपिका पादुकोण के स्पेशल मैसेज का इंतजार था और कहना गलत नहीं होगा कि इस मैसेज ने सभी का दिल पिघला दिया है. हमें यकीन है कि दीपिका की इन बातों को रणवीर भी एक फीलिंग में जता नहीं पा रहे होंगे.

दोनों के बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की बात करें तो रणवीर और दीपिका साथ मिलकर फिल्म 83 में काम कर रहे हैं. ये शादी के बाद दोनों की साथ में पहली फिल्म है. इस फिल्म में रणवीर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रोल में हैं. 83 के अलावा रणवीर सिंह फिल्म जयेशभाई जोरदार में काम कर रहे हैं तो वहीं दीपिका पादुकोण, डायरेक्टर मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में मुख्य किरदार निभा रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें