scorecardresearch
 

83: रणवीर सिंह की पत्नी का रोल करेंगी दीपिका पादुकोण, कुछ ऐसा होगा सीन

दीपिका पादुकोण के बारे में खबर है कि वह रणवीर सिंह की फिल्म 83 में रणवीर की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी. शादी के बाद साथ में यह दोनों की पहली फिल्म होगी.

दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण

गोलियों की रासलीला -  रामलीला, पद्मावत या बाजीराव मस्तानी... अब तक एक भी ऐसी फिल्म नहीं बनी है जिसमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने साथ में काम किया हो और उस फिल्म की हैप्पी एंडिंग हो जाए. बाजीराव मस्तानी में दोनों किरदारों की मौत हो जाती है, पद्मावत में भी ऐसा ही होता है. रामलीला में भी दोनों किरदार मर जाते हैं. खबरों की मानें तो दर्शकों की ये शिकायत अब दूर होने वाली है.

दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 83 के लिए फाइनल कर लिया गया है. भारत के पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप की कहानी बयां करती फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका पादुकोण इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स में भी एक होंगी.

खबरों के आने के बाद बहुत से लोग ये कयास लगा रहे थे कि शायद दीपिका का फिल्म में बस गेस्ट अपीयरेंस होगा. लेकिन पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया, "दीपिका का फिल्म में अच्छा खासा रोल है क्योंकि वह फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभा रही हैं. कहानी में एक सीन वह भी है जब भारत के विकेट गिरने लगते हैं और वह स्टेडियम से निकल जाती हैं."

View this post on Instagram

cuddles & snuggles! smashed in the middle!❤️ @ranveersingh @anishapadukone

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

रिपोर्ट के मुताबिक, "वह उस वक्त वापस आ जाती हैं जब भारत मैच जीतने लगता है. यह बहुत ही ड्रमैटिक सीन है. साथ ही फिल्म में लव स्टोरी दिखाने के लिए, और पति पत्नी की वो बॉन्डिंग दिखाने के लिए दीपिका के रोल का बखूबी इस्तेमाल किया गया है." दीपिका के खुद के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म छपाक की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में दीपिका एक एसिड विक्टिम के रोल में हैं.

View this post on Instagram

A character that will stay with me forever...#Malti Shoot begins today!#Chhapaak Releasing-10th January, 2020. @meghnagulzar @atika.chohan @foxstarhindi @vikrantmassey87

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें