scorecardresearch
 

कंगना रनौत की बहन रंगोली का दीपिका पादुकोण पर निशाना, कहा- बारातियों की तरह कर रही हैं डांस

एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल अपनी बेबाकी की वजह से अक्सर विवादों में रहती हैं. रंगोली ने तापसी पन्नू के बाद अब दीपिका पादुकोण को आड़े हाथ लिया है.

कंगना रनौत संग रंगोली, दीपिका पादुकोण कंगना रनौत संग रंगोली, दीपिका पादुकोण

एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल अपनी बेबाकी की वजह से अक्सर विवादों में रहती हैं. इन दिनों वह ट्विटर पर अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में हैं. रंगोली ने तापसी पन्नू के बाद अब दीपिका पादुकोण को आड़े हाथ लिया है. रंगोली ने दीपिका के लिए कहा कि वह बारातियों की तरह डांस कर रही हैं.

दरअसल, कंगना की फिल्म जजमेंटल है क्या का ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम साइकाइट्रिक सोसायटी ने कैंसल कर दिया था और दीपिका के एनजीओ ने फिल्म के टाइटल को लेकर आपत्ति उठाई थी. उनका कहना था कि फिल्म टाइटल उन लोगों को प्रोत्साहित करता है जो 'मेंटल' शब्द का उपयोग अपमानजनक शब्द के रूप में करते हैं.

अब रंगोली ने दीपिका पर एक वीडियो की वजह से निशाना साधा है. दरअसल, अपने एनजीओ को प्रमोट करने के लिए दीपिका एक वीडियो में डांस करते नजर आ रही हैं. इस वीडियो को TLLLFoundation के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. इसके साथ लिखा है, ''पहली बार दीपिका पादुकोण ने सार्वजनिक तौर पर अपने तनाव के अनुभव को नेशनल टेलीविजन पर शेयर किया है.''

इस ट्वीट को रंगोली ने रीट्वीट करते हुए लिखा, ''ये क्या हो रहा है? ये डिप्रेशन होता है, तो वो लोग है जिनको वर्ड मेंटल से प्रॉब्लम थी. मगर डिप्रेशन वीडियो पर बारातियों की तरह नाच रहे हैं. क्या घटिया वाहियात तरीका है डिप्रेशन के नाम पर पब्लिसिटी लेने का."

बता दें कि रंगोली ने कंगना का नाम लिए बिना जजमेंटल है क्या के ट्रेलर की तारीफ करने पर तापसी पन्नू को सस्ती कॉपी कहा था. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि कुछ लोग कंगना को कॉपी कर अपनी दुकान चला रहे हैं. लेकिन वो कंगना को स्वीकार नहीं करते है और ना ही ट्रेलर की तारीफ के दौरान उनका जिक्र करते हैं. रंगोली के इस बयान पर तापसी ने कहा था कि मेरे पास इन सब चीजों के लिए समय नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×