scorecardresearch
 

शादी से पहले सेक्स पर भूमि पेडनेकर ने कहा- सब करते हैं, कोई बड़ी बात नहीं

इंडिया टुडे के प्रोग्राम में भूमि पेडनेकर ने मैरिटल लाइफ और सेक्स को लेकर बेबाक बातें कहीं. जब उनसे पूछा गया क्या बिना सेक्स के रहा जा सकता है तो उनका जवाब था, सेक्स शब्द से हम लोग निगेटिव हो जाते हैं

भूमि पेडनेकर भूमि पेडनेकर

इंडिया टुडे के प्रोग्राम में भूमि पेडनेकर ने मैरिटल लाइफ और सेक्स को लेकर बेबाक बातें कहीं. प्री मैरिटल सेक्स पर उन्होंने कहा- आजकल सब बंद दरवाजे के पीछे ये करते हैं, ये कोई बड़ी बात नहीं है. प्री मैरिटल सेक्स को हम छिपा कर करते हैं. हमने इसका हौवा बना रखा है. उन्होंने यह भी कहा, आजकल के युवा लड़के-लड़कियों को करियर के अलावा अगर कोई चिंता सबसे ज्यादा सताती है, तो वो रिलेशनशिप्स को लेकर.

इन परेशानियों को कई बार वो बॉलीवुड फिल्मों के जरिये सुलझाने की कोशिश करते हैं, तो कभी अपने फेवरेट फिल्म स्टार की लवलाइफ से सीख लेते नजर आते हैं. ऐसे में जब फिल्म स्टार खुद आकर रिलेशनशिप से जुड़े टिप्स दें, तो सोने पर सुहागा ही है.

जब उनसे पूछा गया क्या बिना सेक्स के रहा जा सकता है तो उनका जवाब था, सेक्स शब्द से हम लोग निगेटिव हो जाते हैं. हमेशा लड़कियों को कहा जाता है कि अपोजिट सेक्स से डरो. लड़का, लड़की दोस्त नहीं हो सकते. हम एक प्रोग्रेसिव सोसाइटी में हैं. हिंदुस्तान बदल रहा है. सेक्स शब्द के साथ अटैच गंदगी को हटाना चाहिए.

50% फिजिकल, 50% इमोशन से बनता है परफेक्ट रिश्ता- भूमि

भोपाल में आयोजित इंडिया टुडे के यूथ कॉन्क्लेव माइंड रॉक्स में भूमि पेडनेकर ने भी अपने करियर और निजी जीवन से जुड़े और भी किस्से शेयर किए. भूमि ने कहा कि जब तक हम खुद से प्यार नहीं करते, तब तक हमारा पार्टनर भी हमें प्यार नहीं कर सकता. हमें सबसे पहले खुद से प्यार करना सीखना चाहिए. इस फिल्म में भूमि ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया, जिसके मोटापे के कारण उसका पति उसे पसंद नहीं करता था.

पिछले दिनों टॉयलेट एक प्रेमकथा के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद हाल ही में भूमि की चर्चा उनकी लेटेस्ट रिलीज फिल्म शुभ मंगल सावधान को लेकर भी हो रही है.

अब वजन नहीं बढ़ाना चाहती शुभ मंगल की एक्ट्रेस, कभी दिखती थीं ऐसी

अब तक की गई इन तीनों ही फिल्मों में भूमि ने रिलेशनशिप्स के अलग-अलग एंगल से जुड़े किरदार ही किए हैं. इन फिल्मों और अपनी निजी जिंदगी के अनुभव के आधार पर वह ये कहने से भी पीछे नहीं रहीं कि किसी भी रिलेशनशिप की सफलता का राज सिर्फ इमोशन या फीलिंग्स नहीं होतीं.

भूमि की मानें, तो कोई भी परफेक्ट रिलेशन 50 प्रतिशत फिजिकल होता है और 50 प्रतिशत इमोशनल.

इस सबके बीच उन्होंने सेक्स एजुकेशन के बारे में भी अपनी राय खुलकर जाहिर की. भूमि का कहना है कि सेक्स एजुकेशन हर व्यक्ति के लिए बेहद जरूरी है. अपने वजन को लेकर सुर्खियों में रही भूमि ने कहा कि वजन कम करना कोई जादू नहीं है. ये एक हफ्ते या महीने में कम नहीं होता. यह एक लंबा प्रोसेस है.

बता दें कि भूमि जनवरी से अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. सुनने में आया है कि इसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत होंगे. फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे करेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें