scorecardresearch
 

दिल्ली पहुंची भूमि पेडनेकर ने कहा, 'दम ला के...' मेरे लिए एक बड़ा रिस्क था

नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म 'दम लगाके हईशा' की स्टार भूमि पेडनेकर ने कहा इस फिल्म को करना मेरे लिए बहुत बड़ा रिस्क था.

भूमि पेडनेकर भूमि पेडनेकर

साल 2015 में आई फिल्म 'दम लगा के हईशा' तो आपको याद ही होगी. फिल्म में संध्या का चुलबुला किरदार भी दर्शक अभी भूले नहीं होंगे. फिल्म में अपने वजनदार और बिंदास रोल के लिए संध्या यानि भूमि पेडनेकर को रातों रात शोहरत मिली. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि जिस फिल्म को आज बेस्ट फीचर फिल्म के लिए नैशनल अवॉर्ड तक से नवाज़ा जा चुका है उस फिल्म को साइन करने के लिए फिल्म की लीड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने बहुत बड़ा रिस्क लिया था!

अपनी डेब्यू फिल्म में ही भूमि को अपने रोल के लिए कई किलो वजन बढ़ाना था जो कि आमतौर पर कोई भी एक्ट्रेस करने से कतराएगी वो भी पहली ही फिल्म में. लेकिन भूमि ने ना सिर्फ इस रोल को बखूबी निभाया बल्कि उन्होंने ये भी साबित किया कि वो रिस्क लेने का भी माद्दा रखती हैं.

एक कार्यक्रम में दिल्ली पहुंची भूमि ने बताया 'वजन बढ़ाना मेरे लिए सबसे बड़ी चुनौती थी, उस समय मैंने अपनी लाइफ का सबसे बड़ा रिस्क लिया, स्क्रिप्ट बहुत अच्छी और क्लियर थी और जिस तरह से पूरी फिल्म बनीं, मैं शुक्रगुजार हूं कि मैंने ये फिल्म की'.

ये तो हुई फिल्म में रिस्क लेने की बात लेकिन भूमि असल जिंदगी में भी बहुत 'रिस्की' हैं! उन्हें लाइफ में रिस्क लेना काफी पसंद हैं. भूमि ने कहा, 'मैंने अपनी पूरी लाइफ में रिस्क लिया है. जिस हौसले के साथ मेरे मां बाप ने मुझे बड़ा किया मैं उम्मीद करती हूं कि वो साहस मेरी रोज मर्रा की जिंदगी में भी आए'. यशराज बैनर तले बनीं फिल्म 'दम लगा के हईशा' को अपनी लीक से हटकर सिंपल सी कहानी की वजह से दर्शकों ने खूब पसंद किया. फिल्म को मिले रिस्पॉन्स ने भूमि को बहुत कम समय में एक पहचान दिलाई. बहुत जल्द भूमि रुपहले पर्दे पर एक बार फिर फिल्म 'मनमर्जियां' में अपने फैन्स को इंटरटेन करतीं नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें