scorecardresearch
 

PHOTOS: जब भोपाल में भूमि पेडनेकर ने किया 'रॉकिंग डांस'

इंडिया टुडे के प्रोग्राम यूथ कॉन्क्लेव माइंड रॉक्स में भूमि पेडनेकर ने अपनी फिल्म शुभ मंगल सावधान के डांस नंबर 'रॉकेट सैंया' पर डांस किया.

भूमि पेडनेकर भूमि पेडनेकर

इंडिया टुडे के प्रोग्राम यूथ कॉन्क्लेव माइंड रॉक्स में भूमि पेडनेकर ने खूब एंजॉय किया और बेबाकी से हर मुद्दे पर अपनी राय रखी. इस प्रोग्राम में भूमि ने अपनी फिल्म शुभ मंगल सावधान के डांस नंबर 'रॉकेट सैंया' पर डांस किया.

भूमि ने मैरिटल लाइफ, प्री मैरिटल सेक्स और सेक्स को लेकर खुलकर बातें की. प्री मैरिटल सेक्स पर उन्होंने कहा- आजकल सब बंद दरवाजे के पीछे ये करते हैं, ये कोई बड़ी बात नहीं है. प्री मैरिटल सेक्स को हम छिपा कर करते हैं. हमने इसका हौवा बना रखा है. उन्होंने यह भी कहा, आजकल के युवा लड़के-लड़कियों को करियर के अलावा अगर कोई चिंता सबसे ज्यादा सताती है, तो वो रिलेशनशिप्स को लेकर.

रिलेशनशिप के मुद्दे पर भूमि ने कहा कि जब तक हम खुद से प्यार नहीं करते, तब तक हमारा पार्टनर भी हमें प्यार नहीं कर सकता. हमें सबसे पहले खुद से प्यार करना सीखना चाहिए.

भूमि पेडनेकर ने एक परफेक्ट रिलेशनशिप की अपनी परिभाषा समझाई. उन्होंने कहा कि किसी भी रिलेशनशिप की सफलता का राज सिर्फ इमोशन या फीलिंग्स नहीं होतीं. कोई भी परफेक्ट रिलेशन 50 प्रतिशत फिजिकल होता है और 50 प्रतिशत इमोशनल. सेक्स एजुकेशन के बारे में भूमि ने खुलकर राय रखी. उन्होंने कहा, हर इंसान के लिए सेक्स एजुकेशन बेहद जरूरी है.

अपनी पहली फिल्म दम लगाके हईशा से ही भूमि वजन को लेकर चर्चा में रही हैं. बढ़े वजन को कम करने में हुई परेशानी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वजन कम करना कोई जादू नहीं है. ये एक हफ्ते या महीने में कम नहीं होता. यह एक लंबा प्रोसेस है.

महज तीन फिल्में कर बॉलीवुड में सफलता की हैट्रिक मार चुकी भूमि पेडकर के सितारे बुलंदियों पर हैं. उनकी फिल्म टॉयलेट- एक प्रेम कथा ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म शुभ मंगल सावधान ने भी अच्छा कलेक्शन किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें