scorecardresearch
 

Box Office: 3 साल के बाद अजय की सबसे बड़ी ओपनिंग, पहले दिन बादशाहो ने कमाए 12 करोड़

बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की बादशाहो को मिली अच्छी ओपनिंग. पहले दिन कमाए 12 करोड़ रुपये.

Ajay Devgan Ajay Devgan

क्रिटिक्स की आलोचनाओं के बावजूद दर्शकों ने बादशाहो को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. शुक्रवार को रिलीज हुई अजय, इमरान, इलियाना स्टारर फिल्म पहले दिन बड़े पैमाने पर दर्शकों को थियेटर लाने में कामयाब रही. यह पिछले तीन साल में अजय की पहली ऐसी फिल्म रही, जिसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 25-30 प्रतिशत की ओपनिंग हासिल की. बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि बादशाहो ने पहले दिन 12 करोड़ की कमाई की है और वीकेंड में फिल्म के और ज्यादा कमाई करने की उम्मीद है.

बादशाहो दुनिया भर में 3242 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. इसमें से 2800 स्क्रीन भारत की हैं और 442 विदेशों की. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर बादशाहो का पहला और सीधा मुकाबला आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल सावधान से है, जो कि इसी शुक्रवार रिलीज हुई है. बीते हफ्ते रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन की ए जेंटलमैन तो पहले ही रेस से बाहर हो चुकी है. ऐसे में बादशाहो की तुलना शुभ मंगल सावधान के बाद अगर किसी फिल्म से होगी, तो वह फिल्म होगी बरेली की बर्फी है.

वैसे बता दें कि बादशाहो 80 करोड़ के बजट में बनी है. ऐसे में फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 120 करोड़ का आंकड़ा पार करना होगा। ट्रेड पंडितों की मानें, तो पहले वीकेंड पर यह फिल्म 50-55 करोड़ आसानी से कमा सकती है.

बीते साल रिलीज हुई अजय देवगन की शिवाय ने जहां रिलीज के तीन-चार दिन में 34 करोड़ के लगभग कमाए थे, वहीं बादशाहो के पहले दिन के कलेक्शन से कुछ उम्मीद बंधती नजर आ रही है. इससे पहले साल 2015 में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म दृश्यम का शुरुआती कलेक्शन सिर्फ आठ करोड़ रुपये का था. ऐसें में बादशाहो अजय के लिए बादशाहत ला सकती है, इस संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है.

इसे लेकर सेलेब्स से लेकर सिनेमा प्रेमियों तक ने ट्वीट के जरिये अच्छा रिव्यू दिया है. बॉबी देओल ने फिल्म को पांच में से साढ़े चार स्टार दिए हैं.

 

 

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें