scorecardresearch
 

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे बोलीं- 24 घंटे शो में नहीं रह सकती, कंटेस्टेंट बनने की खबर झूठी

श‍िल्पा श‍िंदे बिग बॉस 11 में नजर नहीं आएंगी. उन्होंने कहा क‍ि उन्हें अप्रोच किया गया था, लेकिन वे टीवी के लिए काम ही नहीं करना चाहतीं.

Shilpa Shinde Shilpa Shinde

'भाबी जी घर पर हैं' की भाभीजी के नाम से मशहूर टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने उन खबरों का खंडन किया है, जिनमें कहा जा रहा है कि वे बिग बॉस के अगले सीजन में नजर आने वाली हैं. शिल्पा ने इन खबरों को अफवाह बताया है.

पहले कहा गया था कि शिल्पा ने शो के लिए हां कर दी है और उन्होंने अपनी फीस के तौर पर हर दिन चार लाख रुपए की मांग की है. उन्होंने साइनिंग अमाउंट के रूप में बीस लाख रुपए मांगे हैं.

पुरानी अंगूरी भाभी के बाद शोषण का एक और आरोप, फंसे 'भाबी जी..' के प्रोड्यूसर

शिल्पा का कहना है कि उन्हें टीवी पर काम ही नहीं करना है. वे छोटे परदे पर बहुत काम कर चुकी हैं. लेकिन पर डेली शोप नहीं करेंगी. उन्होंने कहा कि वे टीवी का पूरा सम्मान करती हैं. इसने उन्हें पहचान दी है. लेकिन वे 24 घंटे इस शो में नहीं रह सकतीं. उन्हें निर्माताओं की ओर से अप्रोच किया गया था. लेकिन वे शो में नहीं जा रही हैं. उनके 'बिग बॉस' में जाने की खबर अफवाह है. उन्होंने इस तरह की फीस की भी कोई डिमांड नहीं की है.

पढ़ें: शिल्पा शिंदे की प्रोड्यूसर के खिलाफ दर्ज कराई गई पूरी FIR

बता दें कि शिल्पा शिंदे पिछले साल प्रोड्यूसर के साथ विवाद को लेकर खबरों में आई थीं. टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' में शिल्पा ने शो के प्रोड्यूसर पर यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था. शिल्पा की फैंन फॉलोइिंग काफी अच्छी हैं. दर्शकों के बीच वो काफी फेमस टीवी चेहरा हैं. इसी वजह से उन्हें बिग बॉस में लाने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन शिल्पा ने इससे इंकार कर दिया. इस शो में अन्य पांच कंटेस्टेंट का चयन हो चुका है. ये अक्टूबर से ऑनएयर होगा. इसे सलमान खान होस्ट करने जा रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें