scorecardresearch
 

प्रेगनेंट हुए अक्षय कुमार, बने 6 बच्चों के पिता, जानें क्या है वजह

जल्द ही अक्षय कुमार कॉमेडी शो  'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से टीवी पर कमबैक करने वाले हैं. खिलाड़ी कुमार इस शो को होस्ट करते हुए दिखेंगे. शो में सुनील ग्रोवर के भी होने की खबर है.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

कई दिनों से अक्षय कुमार अजीबोंगरीब ट्वीट कर रहे थे. कभी कहते कि खट्टा खाने का मन कर रहा है, कभी कहते नर्वस हूं, तो कभी पेट में किक स्टार्ट होने की बात करते. खिलाड़ी कुमार के ये सभी ट्वीट देखकर फैंस कई तरह के कयास लगा रहे थे. लेकिन अब इस सस्पेंस से पर्दा उठ गया है. जी हां, अक्षय के सभी फैंस के लिए खुशखबरी है कि वे प्रेगनेंट हैंं. अब आप सोच रहे होंगे अक्षय और प्रेगनेंट. अरे, अरे..इससे पहले आप दिमाग पर जोर लगाएं, सच से पर्दा उठाते हैं. दरअसल अक्षय कुमार जल्द ही टीवी पर कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से कमबैक करने वाले हैं. वह इस कॉमेडी शो को होस्ट करते हुए दिखेंगे.

अक्षय कुमार को बेटे सलमान से बेहतर मानते हैं सलीम खान, जानें क्या है मामला

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस कॉमेडी शो का कल अक्षय ने ट्विटर पर प्रोमो रिलीज किया. शो के प्रोमो में अक्षय प्रेगनेंट दिख रहे हैं. वह अपने पेट में पल रहे 6 बच्चों का उत्सुकता से दुनिया में आने का इंतजार कर रहे हैं. ताकि वह बच्चे दुनिया के सबसे बड़े कॉमेडियन बन सके. इस शो के लिए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं. इस कॉमेडी शो में अक्षय के साथ स्वीडिश एक्ट्रेस एली अवराम भी नजर आएंगी. खबरें यह भी हैं कि सुनील ग्रोवर भी इस शो का हिस्सा हो सकते हैं और वह सुपर मेंटर का रोल निभाएंगे. स्टैंडअप कॉमेडियन जाकिर खान और लेखक हुसैन दलाल भी शो में नजर आएंगे.

स्टार प्लस पर आ रहा 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' शो डांस प्लस-3 को रिप्लेस करेगा. बताते चलें कि यह वहीं आइकॉनिक शो है जिसने देश को राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी, सुनील पाल और कपिल शर्मा जैसे दिग्गज कॉमेडियन दिए. अक्षय इससे पहले खतरों के खिलाड़ी और डेयर टू डांस जैसे शोज टीवी पर होस्ट कर चुके हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें