scorecardresearch
 

अजय देवगन ही होंगे सिंघम-3 के हीरो और सनी करेंगे ये फिल्म...

सनी देओल सिंघम बनने से चूक गए हैं. सिंघम-3 में कोई और नहीं, बल्क‍ि सनी देओल ही नजर आएंगे. इसकी पुष्ट‍ि खुद अजय देवगन ने की है.

Ajay Devgan and Sunny Deol Ajay Devgan and Sunny Deol

सिंघम सीरीज की अगली फिल्म 'सिंघम-3' में अजय देवगन की जगह सनी देओल को लिए जाने की चर्चा थी. लेकिन अजय देवगन ने स्पष्ट किया है कि रोहित शेट्टी के साथ वे ही सिंघम-3 कर रहे हैं, न कि सनी देओल.

सिंघम-3 के सिंघम भी अजय देवगन ही होंगे. इसकी पुष्ट‍ि खुद अजय देवगन ने की है. उन्होंने Mumbai Mirror को दिए एक इंटरव्यू में कहा है, वे खबरें बेबुनियाद हैं, जिनमें कहा गया है कि सनी देओल सिंघम-3 कर रहे हैं. सिंघम-3 मैं ही कर रहा हूं. रोहित शेट्टी फिलहाल इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. बता दें कि खबर यहां तक थी कि संजय दत्त ने अजय देवगन को फोन कर यह बताया है कि वे सिंघम 3 कर रहे हैं और इसका टाइटल S3 होगा. वे सिंघम टाइटल का इस्तेमाल नहीं करेंगे. लेकिन अजय देवगन ने इन सब खबरों को झूठा बताया है.

फिर दिखेगा अजय देवगन का देश प्रेम, 'रेड' डालने की हो रही तैयारी

दरअसल, S3 एक तमिल फिल्म है. इसमें सूर्या, श्रुति हसन और अनुष्का शेट्टी ने अभिनय किया है. इसका हिन्दी वर्जन जयंतीलाल गाड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसमें सनी देओल लीड रोल निभा रह हैं. यह सिंघम से अलग फिल्म है. सनी को इसकी कहानी पसंद आई है. उन्होंने फिल्म पर काम शुरू किया है. इसकी शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी. तमिल फिल्म S3 में विलेन की भूमिका ठाकुर अनूप सिंह ने निभाई थी. अब वे हिन्दी में भी इसी भूमिका में नजर आएंगे.

एक्टिंग में नहीं, इस पेशे में जाना चाहती हैं अजय देवगन की बेटी

सिंघम सीरीज की दो फिल्में काफी सफल रही हैं. इन्हें राहित शेट्टी ने निर्देशित किया है. अगली फिल्म भी वे ही निर्देशित करेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें