scorecardresearch
 

दिल्ली पहुंची करीना-सोनम, शुरू करेंगी 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग

सोनम ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि आज वह दिल्ली में हैं. इससे यही लगता है कि वह वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू कर सकती हैं.

सोनम कपूर सोनम कपूर

सोनम कपूर की आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग दिल्ली में जल्द शुरू हो सकती है. सोनम कपूर ने हाल ही में अपने ट्वीटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी है. उनके ट्वीट के मुताबिक आज वह दिल्ली में हैं. इससे लगता है कि जल्द ही यहां फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो सकती है.

सोनम कपूर के अलावा फिल्म से करीना कपूर खान भी जुड़ी हैं. इस फिल्म में वह भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. खास बात ये है कि प्रेग्नेंसी के बाद ये करीना कपूर खान की पहली फिल्म है. उन्होंने बीते साल दिसंबर में ही बेटे तैमूर को जन्म दिया था.

 

वीरे दी वेडिंग में स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी अहम रोल में होंगे. ये चार दोस्तों की कहानी है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का ज्यादातर हिस्सा दिल्ली में ही शूट होना है. इस फिल्म का निर्देशन शशांक घोष कर रहे हैं. यह पहली फिल्म है जिसमें सोनम और करीना साथ दिखेंगे.

इसे सोनम की बहन रिहा और एकता कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं. कुछ समय पहले करीना और स्वरा को एकता कपूर के ऑफिस में देखा गया था. बताया गया कि वह फिल्म के लुक टेस्ट के लिए वहां पहुंचे थे. इसके बारे में एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस ने उनकी तस्वीरें भी शेयर की थीं.

 

Veeres in the house! Let's get this party started. #VeereDiWedding #looktests #kareenakapoorkhan #SonamKapoor #SwaraBhaskar #ShikhaTalsania

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures) on

 

 

सोनम कपूर को इस साल नीरजा के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था. वह वीरे दी वेडिंग के अलावा संजय दत्त की बायोपिक और पैडमेन में भी अहम किरदार निभा रही हैं.  इन तीनों फिल्मों को लेकर भी सोनम ने हाल ही में ट्वीट किया था.

 This year has been amazing for me creatively. Working on #padman , #duttbiopic and now ending it with #VeereDiWedding 🙏❤️

बता दें कि वीरे दी वेडिंग में वेब सीरीज परमानेंट रूममेट्स से जुड़े रहे सुमित व्यास भी नजर आएंगे. फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें