scorecardresearch
 

आयुष्मान ने मिलाया करण जौहर से हाथ, रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में आएंगे नजर?

ऐसे में खबर आ रही है कि आयुष्मान को एक और नया प्रोजेक्ट मिल गया है. फिल्मफेयर की खबर के मुताबिक, आयुष्मान जल्द ही करण जौहर की एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं.

आयुष्मान खुराना आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना इस समय अपने करियर की ऊंचाईयों पर हैं. आयुष्मान, फिल्म इंडस्ट्री के वो एक्टर बन चुके हैं जो मिट्ठी को सोना बनाने का दम रखते हैं. उनके बढ़िया किरदार और दिलचस्प कहानियों वाली फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं. फिलहाल आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की शूटिंग में लगे हुए हैं.

ऐसे में खबर आ रही है कि उन्हें एक और नया प्रोजेक्ट मिल गया है. फिल्मफेयर की खबर के मुताबिक, आयुष्मान जल्द ही करण जौहर की एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं. माना जा रहा है कि करण के धर्मा प्रोडक्शन के साथ आयुष्मान कोई फिल्म साइन कर सकते हैं. हालांकि इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के बारे में ज्यादा कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

View this post on Instagram

Bhaagte Bhagate aa rahe hain hum, #ShubhMangalZyadaSaavdhan 👬 - Releasing on 21st FEB 2020 ‬ @cypplOfficial @aanandlrai @TSeries.official @BhushanKumar @hiteshkewalya @gajrajrao @neena_gupta @jitendrak1 @manurishichadha @sunita_rajwar @maanvigagroo @pankhuri313 #NeerajSingh @smzsofficial

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

आयुष्मान खुराना और करण जौहर ने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है. हालांकि आयुष्मान ने हाल ही में बताया था कि उन्होंने करण को कुछ सालों पहले खुद फिल्म करने के लिए पूछा था, लेकिन करण ने उनका ये ऑफर रिजेक्ट कर दिया था. अब आयुष्मान के करियर ग्राफ को देखें तो ऐसा मुश्किल ही है कि कोई डायरेक्टर या प्रोड्यूसर उनके साथ काम करने के लिए मना करे.

धर्मा प्रोडक्शन के तहत फिलहाल बड़ी फिल्में जैसी गुड न्यूज, सूर्यवंशी और ब्रह्मास्त्र बन रही हैं. हालांकि दीपिका पादुकोण और गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को करण जौहर की अगली फिल्म में काम करने के लिए अप्रोच किया गया है. इस नई फिल्म को एक मैं और एक तू और कपूर एंड संस के डायरेक्टर शकुन बत्रा बनाने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग मार्च 2020 में शुरू हो सकती है. फिलहाल इसकी लोकेशन फाइनल होना बाकी है.

सूत्र के मुताबिक दीपिका और सिद्धांत इस फिल्म में रोमांटिक कपल नहीं होंगे. ये फिल्म मॉडर्न दुनिया की रिलेशनशिप्स के इर्द-गिर्द घूमेंगे. इसकी तैयारी करने के लिए दोनों एक्टर्स अगले साल करैक्टर डेवलपमेंट वर्कशॉप लेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें