scorecardresearch
 

बाला का कमाल, सऊदी अरब में पहली बार रिलीज होगी आयुष्मान खुराना की फिल्म

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म बाला सऊदी अरब में भी रिलीज होगी. ऐसा होने के बाद आयुष्मान खुराना की ये पहली फिल्म होगी जो सऊदी अरब में रिलीज होगी.

आयुष्मान खुराना आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. बड़ी फिल्म के रूप में खाता खोलने के बाद अब फिल्म भारत में 50 करोड़ का आंकड़ा छूने के लिए आगे बढ़ गई है. इतना ही नहीं अब फिल्म ने विदेश की तरफ भी कदम आगे बढ़ा दिए हैं.

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म बाला सऊदी अरब में भी रिलीज होगी. ऐसा होने के बाद आयुष्मान खुराना की ये पहली फिल्म होगी जो सऊदी अरब में रिलीज होगी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. तरण आदर्श ने लिखा, बाला सऊदी अरब में रिलीज होगी. सऊदी अरब में रिलीज होने वाली फिल्म बाला आयुष्मान खुराना की पहली फिल्म होगी.

सऊदी अरब में रिलीज होगी बाला

सऊदी अरब में रिलीज होने से पहले फिल्म बाला ने भारत में तूफान मचा दिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बाला के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन साझा किए हैं. पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने 10.15 करोड़, शनिवार को 15.73 करोड़ और रविवार को 18.07 करोड़ की कमाई की है. कुल मिलाकर फिल्म ने तीन दिन में 43.95 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. इसके अलावा ओपनिंग वीकेंड में शानदार कमाई करने वाली फिल्मों में बाला आयुष्मान खुराना की सातवीं फिल्म बन गई है.

इससे पहले आयुष्मान की छह फिल्मों ने ओपनिंग वीकेंड में बंपर कमाई की है. 44.57 करोड़ के साथ ड्रीम गर्ल, 45.70 करोड़ के साथ बधाई हो और अब 43.95 करोड़ के साथ बाला, ओपनिंग वीकेंड में 40 करोड़ से अध‍िक कमाने वाली फिल्म बन चुकी है. वहीं 20.04 करोड़ के साथ आर्ट‍िकल 15, 15 करोड़ के साथ अंधाधुन, 14.46 करोड़ के साथ शुभ मंगल सावधान, 11.52 करोड़ के साथ बरेली की बर्फी ने भी ओपनिंग वीकेंड में अच्छी कमाई की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें