scorecardresearch
 

Virat Kohli ने देखी Anushka Sharma की फिल्म Zero, लिखा Review

विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की फिल्म Zero देखने के बाद ट्विटर पर इस बारे में प्रतिक्रिया दी. उन्होंने अनुष्का के काम की तारीफ की.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. दर्शकों की प्रतिक्रिया मिली जुली है. किसी को फिल्म पसंद आ रही है तो कोई इसकी बुराई कर रहा है. कोई कुछ भी कहता रहे पिछली बार की तरह इस बार भी अनुष्का के पति विराट कोहली ने अपनी पत्नी की फिल्म देखी और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि विराट ने अनुष्का की फिल्म देखी है, अब उनके इस ट्वीट के साथ की खबर की पुष्टि हो गई है.

विराट ने अपने ट्वीट में लिखा, "जीरो देखी और बहुत अच्छी लगी जैसा मनोरंजन इसमें दिखाया गया है. मुझे बहुत मजा आया. सभी ने अपने किरदारों को अच्छी तरह निभाया है. अनुष्का का काम अच्छा लगा क्योंकि मुझे लगता है उसका किरदार मुश्किल था और उसने इसे बहुत अच्छी तरह निभाया है." बता दें कि इससे पहले विराट ने अनुष्का की फिल्म परी देखी थी और इसकी बहुत तारीफ की थी.

बता दें कि अनुष्का की फिल्म जीरो में शाहरुख खान लीड रोल प्ले कर रहे हैं और कटरीना कैफ भी अहम रोल निभा रही हैं. फिल्म में शाहरुख का किरदार एक बौने का है. वीएफएक्स और ग्राफिक्स की मदद से उन्हें एक बौने का लुक दिया गया है. अनुष्का के किरदार की काफी तारीफ हो रही है और विराट ने भी अनुष्का के काम की तारीफ की है.

बात करें फिल्म के बिजनेस की तो शाहरुख, अनुष्का, कटरीना स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन 20 करोड़ 14 लाख रुपये की कमाई की थी. दूसरे दिन फिल्म के बिजनेस में गिरावट आई और इसने महज 18 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. फिल्म की कमाई बिगड़ने के पीछे फिल्म की निगेटिव माउथ पब्लिसिटी को वजह बताया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें