scorecardresearch
 

टाइम-100 की लिस्ट में दीपिका पादुकोण, विराट कोहली का भी नाम

मशहूर मैगजीन टाइम की 100 प्रभावशाली लोगों की सूची इस बार फिर से तैयार है. भारत की तरफ से भी लिस्ट में कुछ नाम हैं. भारतीय फिल्म जगत से केवल एक ही कलाकार को इस बार की लिस्ट में शुमार किया गया है.

दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण

मशहूर मैगजीन टाइम की 100 प्रभावशाली लोगों की सूची इस बार फिर से तैयार है. भारत की तरफ से भी लिस्ट में कुछ नाम हैं. भारतीय फिल्म जगत से केवल एक ही कलाकार को इस बार की लिस्ट में शुमार किया गया है.

इस लोकप्रिय इंटरनेशनल मैगजीन के लिए इस बार दीपिका पादुकोण का नाम शामिल किया गया है. फिल्म 'पद्मावत' में अपने शानदार अभिनय के कारण उनकी पॉपुलैरटी में भी इजाफा हुआ है. दीपिका के अलावा असाधारण प्रतिभा के धनी विराट कोहली और ओला कैब के को-फाउंडर भावीश अग्रवाल को भी इस लिस्ट में शामिल किया गया है.

xXx 4 में विन डीजल के साथ नहीं होंगी दीपिका, दिसंबर में शुरू होगी शूटिंग

मैगजीन की कलाकारों की सूची में निकोल किडमैन, स्टर्लिंग के ब्राउन, रयान कुगलर और गेल गेडट भी हैं. इसके अलावा विभिन्न क्षेत्रों की अगर बात करें तो गायिका रिहाना, जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे, उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना, सऊदी अरब के शहजादे मोहम्मद बिन सलमान, चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग और आयरलैंड के भारतीय मूल के प्रधानमंत्री लियो वराडकर भी शुमार हैं.

बता दें कि टाइम मैगजीन द्वारा हर साल दुनियाभर के 100 सबसे प्रभावशाली पुरुष और महिला को चुना जाता है. इस बार ये 15वां मौका है जब ये सूची मैगजीन द्वारा जारी की गई है.

अनुष्का की राह पर दीपिका, ये डिजाइनर बना रहा है ड्रेस  

विन डीजल ने दीपिका के लिए मैगजीन में लिखा है कि मूवी करते वक्त दीपिका अपनी प्रतिबद्धता को एक नए स्तर तक ले गईं. वो भी एक सच्चे परफॉर्मर की तरह. यह अपने आप में दुर्लभ है. सभी को पता है कि वह कितनी खूबसूरत हैं. कोई भी आपको इस बात की जानकारी दे सकता है कि उनकी कॉमेडी की टाइमिंग कितनी अच्छी है, लेकिन वह सिर्फ एक स्टार नहीं हैं. वह अभिनेत्रियों की भी अभिनेत्री हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें