scorecardresearch
 

Film wrap: Box Office पर छाए अक्षय कुमार, निहलानी का स्मृति ईरानी का लेकर खुलासा

रिलीज के दूसरे हफ्ते भी अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट ने बॉक्स ऑफिस पर की शानदार कमाई, फिल्म ने 10 दिन में कमाए 115 करोड़. बॉक्स ऑफिस के अलावा बॉलीवुड में एक और बड़ा खुलासा सेंसर बोर्ड के पूर्व चीफ ने लगाया स्मृति ईरानी पर उन्हें हटवाने का आरोप. बॉलीवुड में और भी क्या रहा आज खास आइए जानें:

पहलाज निहलानी और अक्षय कुमार पहलाज निहलानी और अक्षय कुमार

रिलीज के दूसरे हफ्ते भी अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट ने बॉक्स ऑफिस पर की शानदार कमाई, फिल्म ने 10 दिन में कमाए 115 करोड़. बॉक्स ऑफिस के अलावा बॉलीवुड में एक और बड़ा खुलासा सेंसर बोर्ड के पूर्व चीफ ने लगाया स्मृति ईरानी पर उन्हें हटवाने का आरोप. बॉलीवुड में और भी क्या रहा आज खास आइए जानें:

पहलाज निहलानी बोले- इंदू सरकार की वजह से स्मृति ईरानी ने मुझे हटवाया

सेंसर बोर्ड से बर्खास्त किए जाने के बाद से पहलाज निहलानी मिनिस्ट्री को निशाना बनाते हुए एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं. हाल ही में एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में पहलाज ने इस बात का खुलासा किया था कि सरकार ने उन्हें उड़ता पंजाब और बजरंगी भाईजान जैसी फिल्में पास ना करने के निर्देश दिए थे. लेकिन अब पहलाज निहलानी ने साफतौर से कहा है कि सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने उन्हें सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष के पद से बर्खास्त करवाया है.

Box Office: अक्षय कुमार की फिल्म की दूसरे वीकेंड भी शानदार कलेक्शन

सामाजिक मुद्दे पर बनी अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ की ताबड़तोड़ कमाई जारी है. 10 दिनों के आंकड़ों पर गौर करें तो फिल्म कहीं भी कमजोर नजर नहीं आई है. टॉयलेट- एक प्रेम कथा के दूसरे वीकेंड की कमाई भी शानदार रही.फिल्म ने 10 दिन में करीब 115 करोड़ की कमाई कर ली. 100 करोड़ के क्लब में एंट्री के बाद भी फिल्म लगातार दूसरे हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है. फिल्म ने रिलीज के दूसरे शनिवार को 6.75 करोड़ और दूसरे रविवार को 8.25 करोड़ का बिजनेस किया. थियेटर में लोगों की भीड़ देखकर लगता है इस हफ्ते भी फिल्म की कमाई का सिलसिला थमने वाला नहीं है.

ये है असली टाइगर, दिशा पटानी को टाइगर श्रॉफ ने बचाया OOPS MOMENT से

टाइगर श्रॉफ दिशा पटानी के साथ अपने रिश्ते को मानें या ना मानें, लेकिन फैंस उन्हें बेस्ट बॉयफ्रेंड का अवॉर्ड देने के लिए बेकरार हैं. इसकी वजह भी दिशा पटानी ही हैं. हाल ही में लेक्मे फैशन वीक 2017 के दौरान एक ऐसी घटना हुई, जिससे टाइगर की फैन फॉलोइंग रातोंरात बढ़ने के पूरे आसार हैं.दरअसल टाइगर और दिशा दोनों को मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक करना था. मनीष ने पूरे स्टेज को मिरर से डेकोरेट करवाया था. किसी ने इस बारे में सोचा नहीं होगा कि ये मिरर डेकोरेशन दिशा के लिए Oops Moment ला सकती है. जैसा कि तय किया गया था पहले डेनिम और ब्लैक ब्लेजर पहने हुए टाइगर रैंप पर आए. अपने स्टनिंग लुक से उन्होंने फैंस को मुग्ध कर दिया. अब बारी थी दिशा की. मगर दिशा के आने से पहले टाइगर ने उन्हें रोक दिया और कान में फुसफुसाकर कुछ कहा. इसके बाद जो नजर आया वो ये था कि दिशा ने रैंप वॉक करने की बजाय नीचे उतरकर कारपेट वॉक की. टाइगर को अंदाजा हो गया था कि मिरर वाले स्टेज पर वॉक करने से दिशा के लिए सिच्युएशन काफी एंब्रेसिंग हो सकती है.

आमिर खान बोले सुपरस्टार तीनों खान नहीं अक्षय कुमार भी हैं

 

नवजोत सिंह सिद्धू के साथ झगड़े पर कपिल शर्मा ने दी ये सफाई

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने सिद्धू के साथ मनमुटाव पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. कपिल ने साफ किया कि सिद्धू शो में थोड़े समय तक नहीं दिखेंगे, वे पहले भी शो से ब्रेक ले लिया करते थे.एक इंटरव्यू में कपिल ने सिद्धू के साथ रिश्तों में खटास की खबर को झूठ बताया है. कपिल ने कहा, ऐसी खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. यह पहले भी होता रहा है. जैसे तब, जब फिल्म सैराट की स्टारकास्ट आई थी और सिद्धू शो में नहीं थे. जब जैकी चैन आए थे तब हमने रवीना जी को शो पर सिद्धू की जगह बुलाया था. मैंने ये खबर पढ़ी लेकिन सच यह है कि मेरी सिद्धू सर से कोई बात ही नहीं हुई है. ये खबर एकदम निराधार है.

जुड़वा 2 का ट्रेलर लॉन्च, कॉमेडी में जमे वरुण लेकिन सलमान मैजिक मिसिंग

वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म जुड़वा 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वरुण धवन लीड रोल अदा कर रहे हैं. जुड़वा 2 सलमान की साल 1997 में सुपरहि‍ट रही फिल्म जुड़वा 2 का सीक्वल है. फैन्स वरुण धवन और जैकलीन, तापसी से ज्यादा इस फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान और करिश्मा कपूर को देखने के लिए बेताब होंगे लेकिन फैन्स को यहां निराशा हो सकती है. क्योंकि जुड़वा 2 में सलमान की कोई भी झलकी नहीं दिखाई गई है. खैर ट्रेलर की बात करें तो फिल्म में वरुण धवन कॉमेडी अवतार में कमाल नजर आ रहे हैं. लेकिन सलमान की जुड़वा फिल्म वाले फ्लेवर को एक फिर ताजा करने में वरुण असफल रहे हैं. क्योंकि 90 के दशक में सलमान का कॉमेडी और मासूमि‍यत वाला वो स्टाइल दर्शकों के दिलो दिमाग में इस कदर घर कर चुका है कि उसे रिवाइव करना वाकई मुश्किल काम है. लेकिन ट्रेलर को देखने के बाद इतना जरूर कहा जा सकता है कि जुड़वा फिल्म के फैन्स को वरुण ने निराश नहीं किया है क्योंकि कॉमेडी स्टाइल में उनका भी एक अपना ही सिग्नेचर स्टाइल है.

कंगना के साथ सोना चाहती हैं कल्क‍ि, Nude फोटो की थी पोस्ट

 

15 साल में पहली बार सलमान के घर नहीं विराजेंगे गणपति..

सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में पिछले 14 सालों से गणेश चतुर्थी की धूम रही है. जहां बाकी सेलेब्स गणपति उत्सव की तैयारियों में व्यस्त हैं, वहीं खबर है कि इस बार सलमान के घर में गणपति बप्पा नहीं विराजेंगे. ये बात सभी जानते हैं कि विघ्नहर्ता गणेश भगवान के प्रति सलमान खान की आस्था कितनी जुड़ी हुई है. एक बार उन्होंने कहा भी था कि उनकी भगवान गणेश में गहरी आस्था है क्योंकि बप्पा ने उन्हें हर संकट से बाहर निकाला है, तो फिर आखिर क्या वजह है कि इस साल सलमान गणेश जी को घर नहीं बुलाएंगे? दरअसल, इस साल गणेश भगवान सलमान की लाडली बहन अर्पिता के घर विराजेंगे. जिसके बाद ये फैसला किया गया कि पूरा परिवार अर्पिता के घर ही गणेश चतुर्थी के मौके पर पूजा करेगा. बता दें, गैलेक्सी अपार्टमेंट में अर्पिता ने ही गणपति पूजा की शुरुआत की थी, जिसके बाद हर साल सलमान के घर धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाई जाने लगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें