scorecardresearch
 

Box Office: अक्षय कुमार की फिल्म की दूसरे वीकेंड भी शानदार कलेक्शन

अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ की ताबड़तोड़ कमाई दूसरे हफ्ते भी जारी है. फिल्म ने 10 दिन में 115 करोड़ का शानदार आकंड़ा पार किया है.

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर

सामाजिक मुद्दे पर बनी अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ की ताबड़तोड़ कमाई जारी है. 10 दिनों के आंकड़ों पर गौर करें तो फिल्म कहीं भी कमजोर नजर नहीं आई है. टॉयलेट- एक प्रेम कथा के दूसरे वीकेंड की कमाई भी शानदार रही.

फिल्म ने 10 दिन में करीब 115 करोड़ की कमाई कर ली. 100 करोड़ के क्लब में एंट्री के बाद भी फिल्म लगातार दूसरे हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है. फिल्म ने रिलीज के दूसरे शनिवार को 6.75 करोड़ और दूसरे रविवार को 8.25 करोड़ का बिजनेस किया. थियेटर में लोगों की भीड़ देखकर लगता है इस हफ्ते भी फिल्म की कमाई का सिलसिला थमने वाला नहीं है.

फिल्म को बीजेपी शासित राज्यों में टैक्स फ्री किया गया है. यह फिल्म इस साल की छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. बताते चलें कि ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ महज 18 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है. अक्षय कुमार की फिल्म बीते शुक्रवार को रिलीज हुई 'बरेली की बर्फी' को बराबर की टक्कर दे रही है. 'बरेली की बर्फी' ने शनिवार को 3.85 करोड़ का बिजनेस किया.

अमिताभ बच्चन या अक्षय कुमार बनना है, तो ये चार कहानियां जरूर पढ़ें

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट कर ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ की कमाई का अब तक का लेखा-जोखा शेयर किया. उन्होंने बताया कि यह फिल्म अक्षय की 100 क्लब में एंट्री करने वाली 8वीं फिल्म है.

‘टायलेट-एक प्रेम कथा’ पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित है. इसमें गांवों में टॉयलेट ना होने पर महिलाओं को होती समस्याओं को दिखाया गया है. फिल्म के कंटेंट की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर तारीफ भी की थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें