scorecardresearch
 

अक्षय कुमार से बॉक्स ऑफिस पर हारा उनका 'ब्रदर', 'टॉयलेट' रही कमाई में आगे

बॉक्स ऑफिस पर टॉयलेट- एक प्रेम कथा के बाद रिलीज हुई फिल्में अक्षय कुमार को टक्कर नहीं दे पाईं. यह फिल्म कमाई की रेस में अभी भी बनी हुई है.

A Gentleman / Toilet Ek Prem Katha A Gentleman / Toilet Ek Prem Katha

लंबे वक्त से सुस्त चल रहे बॉक्स ऑफिस को इस महीने रिलीज हुई फिल्मों से रफ्तार मिली है. खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' धुंआधार कमाई कर रही है.

इस फिल्म ने साथ में रिलीज हुई कई फिल्मों को तगड़ा कॉम्पटीशन दिया है. अगस्त में बॉक्स ऑफिस पर ''टॉयलेट- एक प्रेम कथा', 'अ जेंटलमैन', 'बाबूमोशाय बंदूकबाज', 'बरेली की बर्फी', 'कैदी बैंड', 'एनाबेल' जैसी बड़ी फिल्में रिलीज हुई. लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि आंकड़ों के मामले में किन फिल्म ने अक्षय को टक्कर दी.

Box Office: अक्षय कुमार की फिल्म की दूसरे वीकेंड भी शानदार कलेक्शन

बता दें, इस महीने अक्षय कुमार के खिलाफ खड़े थे उनके 'ब्रदर' सिद्धार्थ मल्होत्रा. दोनों ही एक्टर्स फिल्म 'ब्रदर्स' में साथ काम कर चुके हैं. दोनों के बीच फिल्मी कलेक्शन की बात करें तो अक्षय अपने जादुई आंकड़ों से सिद्धार्थ को पछाड़ते दिख रहे हैं. थियटर में दर्शकों की कमी झेल रही 'अ जेंटलमैन' को एक और झटका फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से लगा. इस लिहाज से देखें तो सिद्धार्थ और जैकलीन की फिल्म के लिए लागत वसूलना भी मुश्किल है.

टॉयलेट ने तीसरे हफ्ते भी दर्शकों पर पकड़ बना रखी है. फिल्म ने तीसरे हफ्ते तक 125.40 करोड़ का बिजनेस किया है, वहीं 'अ जेंटलमैन' ने रिलीज के दो दिन बाद सिर्फ 8.40 करोड़ का बिजनेस किया.

'बरेली की बर्फी' भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों ने खूब पसंद किया. फिल्म ने शनिवार तक 21.62 करोड़ का कलेक्शन किया है. 20 करोड़ के लागत में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है.

रोमांस के बोल्ड तड़के से भरी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज ने ठीक-ठाक कलेक्शन किया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 4.46 करोड़ कैश किया है. आदर जैन की डेब्यू फिल्म 'कैदी बैंड' भी दर्शकों को कुछ खास लुभा नहीं पाई. फिल्म ने सिर्फ 35 लाख का कलेक्शन किया है. इन सभी बॉलीवुड फिल्मों को हॉलीवुड की हॉरर फिल्म 'एनाबेल' जबरदस्त टक्कर दे रही है. फिल्म ने 37.95 करोड़ का कलेक्शन किया है.

अक्षय कुमार की टॉयलेट: एक प्रेम कथा हुई यूपी में टैक्स फ्री

अगले महीने बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है. जिसमें बादशाहो, शुभ मंगल सावधान, पोस्टर बॉयज, डैडी, सिमरन, लखनऊ सेंट्रल, भूमि, न्यूटन, जुड़वां-2 शामिल हैं. ऐसे में अगस्त में रिलीज हुई इन फिल्मों का भविष्य संकट में नजर आ रहा है. दर्शकों के लिए तरसती यह फिल्में फ्लॉप होती दिख रही हैं. कमाई के मामले में अक्षय की टॉयलेट को कोई भी फिल्म टक्कर देने में कामयाब नहीं हुई.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें