scorecardresearch
 

अक्षय कुमार ने 'टॉयलेट' में रितिक की छठी उंगली का उड़ाया मजाक, पापा राकेश रोशन ने दिया ये जवाब

फिल्म टॉयलेट-एक प्रेम कथा के अंगूठे वाला मजाक पर रितिक और राकेश रोशन के नाराज होने की खबरे थीं. इस पर राकेश रोशन ने यूं जवाब दिया है...

रितिक रोशन और अक्षय कुमार रितिक रोशन और अक्षय कुमार

खिलाड़ी अक्षय कुमार की टॉयलेट-एक प्रेम कथा बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. लेकिन फिल्म को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है. फिल्म में छठे अंगूठे के फनी सीन को लेकर रितिक रोशन और उनके पिता अक्षय कुमार से नाराज बताए जा रहे थे. लेकिन अब इस पर राकेश रोशन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

राकेश रोशन ने कहा, मुझे फिल्म टॉयलेट-एक प्रेम कथा बहुत पंसद आई. मुझे फिल्म का कॉन्सेप्ट अच्छा और मजबूत लगा. यह फिल्म सोशल मेसेज देने के साथ मनोरंजन भी करती है. बता दें, फिल्म के एक हिस्से में दिखाया जाता है कि ज्योतिष कारणों की वजह से अक्षय के पिता उनके लिए ऐसी दुल्हन ढूंढने निकलते हैं जिसके दो अंगूठे हों.

अक्षय की फिल्म TOILET के लिए जानी मानी हॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ये ट्वीट

रितिक को पसंद आई अक्षय की ‘टॉयलेट’

रितिक रोशन को टॉयलेट-एक प्रेम कथा बेहद पसंद आई. वास्तव में अक्षय और रितिक पड़ोसी हैं. सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि अक्षय ने रितिक को छठे अंगूठे के फनी सीन के बारे में पहले ही बता गिया था. रितिक को इस सीन से कोई दिक्कत नहीं थी. रोशन परिवार को पता है कब मजाक को गंभीरता से लेना है और कब नहीं.

रक्षाबंधन पर अक्षय की बहन ने बताया भाई से मिले सबसे बड़े गिफ्ट के बारे में

मजाक की कहानी डायरेक्टर की जुबानी

फिल्म के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह ने खुलासा किया कि छठे अंगूठे वाले मजाक को लेकर वो थोड़ा नर्वस थे. उन्होंने बताया कि पहले मैं नर्वस जरूर था लेकिन मुझे खुशी है कि रितिक और राकेश रोशन ने मजाक को सही तरीके से लिया. हमारा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई मकसद नहीं था. मुझे संतोष हुआ यह जानकर कि रितिक और उनके पिता मजाक पर बुरा नहीं माने.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें