scorecardresearch
 

Box Office: अक्षय कुमार की फिल्मों में रेस, 'जॉली' से आगे निकली 'टॉयलेट'

बॉलीवुड के खि‍लाड़ी कुमार अक्षय की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने उनकी पिछली रिलीज जॉलीएलएलबी-2 को बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड़ दिया है. जानें, टॉयलेट ने कितनी की कमाई...

Akshay Kumar Films Akshay Kumar Films

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा ने बॉक्स ऑफिस पर उनकी ही पिछली फिल्म जॉलीएलएलबी 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. रिलीज के 11 दिन बाद फिल्म ने 117.9 करोड़ रुपये का बिजनेस भारतीय बॉक्स ऑफिस पर किया है.

बॉक्स ऑफिस पर इस कमाई के बाद अक्षय की इस फिल्म ने उनकी दूसरी फिल्म जॉलीएलएलबी 2 के लाइफ टाइम बिजनेस को हैरत में डाल दिया है. जॉलीएलएलबी 2 ने कुल 117 करोड़ की कमाई की थी.

अमिताभ बच्चन या अक्षय कुमार बनना है, तो ये चार कहानियां जरूर पढ़ें

बता दें कि अक्षय की टायलेट एक प्रेम कथा का अगला कॉम्पिटीशन अब उनकी फिल्म रूस्तम से है जिसकी कमाई 127.42 करोड़ रही थी. अक्षय कुमार की 100 क्लब की लगातार ये पाचंवीं फिल्म बन गई है. बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्में लगातार झंडे गाड रही हैं.

अक्षय की फिल्म TOILET के लिए जानी मानी हॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ये ट्वीट

वहीं दूसरी तरफ अक्षय के पास अभी रजनीकांत की फिल्म रोबोट 2, बॉयोपिक फिल्म पैडमेन और इंडिया के पहले ऑलंपिक मेडल पर बन रही फिल्म गोल्ड है. अक्षय कुमार इस समय बॉलीवुड में बिजनेस के लिहाज से काफी सफल एक्टर बनकर उभर रहे हैं.

रक्षाबंधन पर अक्षय की बहन ने बताया भाई से मिले सबसे बड़े गिफ्ट के बारे में

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें