scorecardresearch
 

चौथी बार प्रेग्नेंट पंजाबी एक्ट्रेस! कभी डॉक्टर्स ने कहा था- नहीं बन पाओगी मां

नीरू बाजवा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं. नीरू को एक एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के तौर पर जाना जाता है. नीरू बाजवा की तीन बेहद प्यारी बेटियां हैं और अब वो चौथी बार प्रेग्नेंट हैं. लेकिन नीरू बाजवा की प्रेग्नेंसी में एक सस्पेंस छिपा है, आइए जानते हैं क्या?

X
नीरू बाजवा अपनी बेटियों के साथ
नीरू बाजवा अपनी बेटियों के साथ

मां बनने का सपना हर औरत का होता है. लेकिन जब डॉक्टर्स महिला से ये कह देंगे कि वो कभी मां नहीं बन पाएगी, तो सोचिए उन्हें कितनी तकलीफ होती होगी. ऐसा ही कुछ पंजाब की फेमस एक्ट्रेस नीरू बाजवा के साथ भी हुआ. मां बनने का उनका सपना भी एक पल के लिए टूट गया था, लेकिन फिर ऐसा करिश्मा हुआ...

तीन बेटियों की मां हैं नीरू बाजवा...

नीरू बाजवा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं. नीरू को एक एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के तौर पर जाना जाता है. नीरू बाजवा की तीन बेहद प्यारी बेटियां हैं और अब वो चौथी बार प्रेग्नेंट हैं. नीरू अपने प्रेग्नेंसी फेज को खुलकर एन्जॉय कर रही हैं और वे इस समय बेहद खुश हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि नीरू बाजवा की खुशी की वजह खास क्यों है?

दरअसल, नीरू बाजवा  की जिंदगी में एक पल ऐसा भी था, जब डॉक्टर्स ने उनसे कहा था कि वो कभी मां नहीं बन पाएंगी. लेकिन कहते हैं ना कि ईश्वर अपना करिश्मा कभी भी दिखा सकता है. तो बस भगवान ने भी नीरू की प्रार्थना सुनी और उनकी गोद भरकर उन्हें जीवनभर की खुशियां दे दीं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa)

चौथे बच्चे को जन्म देने वाली हैं नीरू

नीरू बाजवा की एक नहीं, बल्कि तीन बेटियां हैं. खास बात ये है कि नीरू अब फिर से प्रेग्नेंट हैं और अपने चौथे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. है ना ये कमाल की बात? नीरू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फोटोज का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो खुशी से अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. फैंस उनके वीडियो पर उन्हें ढेर सारी बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

लेकिन इस कहानी में एक ट्विस्ट भी है. नीरू बाजवा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नई पोस्ट शेयर की है. एक्ट्रेस ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ब्यूटीफुल बिल्लो का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में नीरू प्रेग्नेंट हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- बिल्लो मां बनने वाली है जी.11 अगस्त को बिल्लो को बधाइयां देने ZEE5 पर आ जाइए.  

नीरू बाजवा की इस पोस्ट ने फैंस को कंफ्यूज कर दिया है. फैंस ये समझ नहीं पा रहे हैं कि एक्ट्रेस सच में प्रेग्नेंट हैं या फिर ये उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट का प्रमोशन. खैर जो भी सच होगा, जल्द पता ही चल जाएगा. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa)

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa)

 

तीन बच्चों की मां नीरू बाजवा 41 साल की हैं. लेकिन उन्होंने खुद को जिस तरह फिट और फाइन रखा है. उसके लिए उनकी जितनी भी तारीफ की जाए, वो कम ही होगी. वे अपनी खूबसूरती के साथ फिटनेस से भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं. 

कौन हैं नीरू बाजवा?
कनाडा में जन्मी नीरू बाजवा पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत देव आनंद की फिल्म ‘मैं सोलह बरस की’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया में एंट्री ली और फिर पंजाबी सिनेमा में काम करके वहां पूरी तरह छा गईं. नीरू बाजवा अगर किसी फिल्म या म्यूजिक वीडियो में हो, तो उसके हिट होने की पूरी गारंटी होती है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें