scorecardresearch
 

'उस ऑटो ड्राईवर को देखो, वो हीरो है', जब धनुष को सरेआम किया बेइज्जत, कार में छिपकर रोए

धनुष अब जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म 'द ग्रे मैन' में नजर आने वाले हैं. इस हॉलीवुड प्रोजेक्ट में दुनिया के टॉप स्टार्स के साथ काम कर रहे धनुष को उनके लुक्स के लिए कई बार ट्रोल किया जा चुका है.

X
धनुष
धनुष

तमिल एक्टर धनुष, जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म 'द ग्रे मैन' (The Grey Man) से हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. 15 जुलाई को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में धनुष (Dhanush) के साथ बड़े हॉलीवुड स्टार्स रायन गॉसलिंग, क्रिस इवान्स और एना डी अर्मस भी हैं. धनुष ने हाल ही में अपनी नई फिल्म भी अनाउंस की है जो एक पैन-इंडिया रिलीज होने वाली है.

इस फिल्म में धनुष विस्फोटक एक्शन अवतार में दिखने वाले हैं. आज धनुष हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुके हैं, लेकिन फिल्मों में उनका ये सफर इतना आसान नहीं था. कुछ साल पहले धनुष ने बताया था कि शायद ही कोई हो जिसने उनके लुक्स पर कमेंट न किया हो या उनकी बॉडी शेमिंग न की हो! धनुष ने कहा कि 2003 में उनकी एक फिल्म पर लोगों ने ऐसा कमेंट किया कि वो जोर-जोर से रो पड़े थे. 

Ayesha jhulka: जब सिर पर चुभ गई कील, दर्द में भी शूट करती रहीं आयशा जुल्का, जानें अब हैं कहां
 

तमिल सिनेमा से आकर 'रांझणा' (Raanjhanaa) से हिंदी फैन्स के दिल में बस जाने वाले धनुष ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शुरू में लोग उनके साथ किस तरह खराब बर्ताव करते थे.

2015 में तमिल इंडस्ट्री के साथी कलाकारों विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और अनिरुद्ध रविचंदर (Anirudh Ravichander) के साथ एक बातचीत में धनुष ने बताया, "जब काधल कोंदन का शूट चल रहा था, मुझसे पूछा गया कि फिल्म का हीरो कौन है. मैंने कास्ट से किसी और की तरफ इशारा कर दिया क्योंकि मैं और बेज्जती झेलने के लिए तैयार नहीं था. हालांकि, बाद में जब उन्हें पता चला कि कि मैं हीरो हूं, सेट पर सब मुझपर हंसने लगे. उन्होंने कहा- 'अरे उस ऑटो ड्राईवर को देखो, वो हीरो है' और इसी तरह की बातें करने लगे. मैं अपनी कार में गया, और जोर से रोने लगा क्योंकि मैं तब लड़का ही था और तब मुझमें वो धैर्य नहीं था. एक भी व्यक्ति ऐसा नहीं है जिसने मुझे ट्रोल न किया हो और मेरे साथ बॉडी शेमिंग न की हो."

बेटी आलिया भट्ट की शादी में किस बात से नाराज हुए थे महेश भट्ट? किस्सा जानकर हैरान हुईं एक्ट्रेस
 

धनुष ने बातचीत में यह भी कहा कि इन सब बातों को सुनकर वो सोचने लगे कि 'एक ऑटो ड्राईवर हीरो क्यों नहीं हो सकता?' धनुष 2021 में आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' (Agtrangi Re) में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ नजर आए थे. फिल्म में धनुष के काम की क्रिटिक्स ने बहुत तारीफ की थी. 

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें