scorecardresearch
 

बेटी आलिया भट्ट की शादी में किस बात से नाराज हुए थे महेश भट्ट? किस्सा जानकर हैरान हुईं एक्ट्रेस

Koffee With Karan 7 के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने शिरकत की. शो में आलिया की मैरिड लाइफ पर काफी डिस्कशन हुआ. शादी सेगमेंट पर डिस्कशन के बीच करण जौहर ने बड़ा ही मजेदार खुलासा किया. जानें बेटी की शादी के दिन महेश भट्ट ने ऐसा क्या कहा था?

X
आलिया भट्ट
आलिया भट्ट

14 अप्रैल 2022, वो खास दिन था जब बॉलीवुड की 'दुल्हनिया' आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधीं. आलिया की ड्रीमी वेडिंग लंबे वक्त तक सुर्खियों में रही थी. आलिया अपने सपनों के राजकुमार रणबीर कपूर के साथ जन्मों जन्मांतर के बंधन में बंधीं. लेकिन क्या आप जानते हैं कपल की शादी के खास दिन आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट नाराज हो गए थे. ऐसा क्यों, जानते हैं.

करण ने खोला बड़ा सीक्रेट

कॉफी विद करण के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने शिरकत की. शो में आलिया की मैरिड लाइफ पर काफी डिस्कशन हुआ. कपूर खानदान की बहू बनने के बाद आलिया की लाइफ में क्या बदला है, रणबीर ने कैसे प्रपोज किया... ऐसे तमाम सवालों के जवाब आलिया ने दिए. शादी सेगमेंट पर डिस्कशन के बीच करण जौहर ने बड़ा ही मजेदार खुलासा किया. करण जौहर बड़ा सीक्रेट खोलते हैं. करण ने बताया कि महेश भट्ट ने उन्हें आलिया की शादी के दिन बेहद फनी बात कही थी.

Koffee With Karan Season 7: जब फुटपाथ पर सोकर उठे रणवीर सिंह, क्या इतनी पी ली थी?

महेश भट्ट ने क्या कहा था?

क्योंकि आलिया को दुल्हन के गेटअप में देख वहां मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए थे. लड़कीवाले खासतौर पर. करण ने इसी दौरान के वाकये को बताते हुए कहा, शादी के दिन सभी को इमोशनल देख भट्ट साहब ने कहा था- क्यों लड़कीवालों का चेहरे पर शादी के दिन बेहूदा (Ridiculous) लुक होता है. देखो सभी को. तभी पूजा भट्ट ने कहा- पापा ऐसा नहीं है. सभी इमोशनल हैं बस. आलिया को भी नहीं पता था कि उनके पापा ने ये बात कही है. आलिया ने अपने पापा महेश भट्ट जवाब देते हुए करण के शो में कहा- सो मीन पापा, आपने ऐसा कहा?

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की रियल मां हैं 'इमली' की बड़ी मां, आपने पहचाना?

कुल मिलाकर, रणवीर और आलिया ने कॉफी विद करण 7 को धमाकेदार ओपनिंग दी. करण जौहर ने दोनों स्टार्स से मजेदार सवाल पूछे. करण के सामने दोनों सेलेब्स ने बेबाक होकर अपनी पर्सनल लाइफ के सीक्रेट खोले. ये तो बस शुरुआत है, आने वाले एपिसोड्स में बाकी मेहमानों संग और धमाल मचने वाला है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें