scorecardresearch
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को मिली नई दयाबेन? इस एक्ट्रेस को ऑफर हुआ शो

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैन्स सालों से दयाबेन की वापसी का इंतजार कर रहे हैं. ये किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी लगभग 4 साल पहले शो से अलग हुई थीं. इतने समय से मेकर्स भी इंतजार में थे कि शायद दिशा के साथ फिर से बात बन जाए और वो वापस लौट आएं. मगर कुछ दिन पहले मेकर्स ने कन्फर्म कर दिया कि इस रोल के लिए नई एक्ट्रेस की तलाश शुरू है. और अब खबर आ रही है कि उन्हें एक एक्ट्रेस में अपनी दयाबेन मिल गई है!

X
ऐश्वर्या सखूजा
ऐश्वर्या सखूजा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के फैन्स बहुत लम्बे समय से दयाबेन के वापस लौटने का इन्तजार कर रहे हैं. ये किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) को शो से गए हुए लगभग 4 साल हो चुके हैं, लेकिन फैन्स आज भी उनका गरबा और अनोखी आवाज को खूब मिस करते हैं.

कुछ दिन पहले ही शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने ये कन्फर्म किया था कि अब दिशा की वापसी का इन्तजार छोड़कर, दयाबेन के किरदार के लिए एक नई एक्ट्रेस की तलाश शुरू की जाएगी. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से एक प्रोमो भी आया था जिसमें जेठालाल को दया के आने की खबर से बहुत खुश दिखाया गया था. अब, एक ऐसी खबर आ रही है जो 'तारक मेहता...' के फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ा देगी. 

जब कड़ी धूप में Pawan Singh के शरीर से बहने लगा खून, देखिये फिर क्या हुआ

मेकर्स ने ऐश्वर्या सखूजा से की बात 

शो पर दयाबेन के लिए ऑडिशन जारी हैं, लेकिन इस बीच खबर है कि मेकर्स ने जानी मानी टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा (Aishwarya Sakhuja) को इस रोल के लिए अप्रोच किया है. जूम टीवी डिजिटल ने एक सूत्र के हवाले से बताया कि 'ये है चाहतें' स्टार ऐश्वर्या, उस लिस्ट में शामिल थीं जिसमें दयाबेन बनने का पोटेंशियल रखने वाली एक्ट्रेसेज के नाम थे.

कहा ये भी जा रहा है कि उन्होंने इस किरदार में बेहतरीन परफॉरमेंस भी दी. सूत्र ने बताया, "मेकर्स ऐसी एक्ट्रेस को लाना चाहते थे जो बड़ी सहजता से दया की हाजिरजवाबी को पकड़ सके, क्योंकि 'तारक मेहता...' एक कल्ट शो है और फैन्स अभी भी दया को मिस करते हैं. उन्हें लगा कि ऐश्वर्या इस रोल में बढ़िया जम सकती हैं." 

दूसरे एक्टर्स के जाने की भी आई खबर 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की कास्ट पिछले कुछ समय में काफी बदल चुकी है. कुछ दिन पहले ही रिपोर्ट्स आई थीं कि महत्वपूर्ण कास्ट मेम्बर्स में से एक शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने शो छोड़ दिया है. शैलेश अब टीवी पर एक नए शो 'वाह भई वाह' में भी नजर आ रहे हैं.

Sapna Choudhary Dance Video: 'नाचण की तोल' गाने पर सपना चौधरी ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस

हालांकि उनके या मेकर्स की तरफ से इस बात पर कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है कि उन्होंने शो छोड़ दिया है या नहीं. इसी महीने आई कुछ रिपोर्ट्स में, टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट (Raj Anadkat) के भी शो से जाने की खबर आ चुकी है. 

अब, जबकि फैन्स को दया का इंतजार करते सालों हो चुके हैं, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि नई दयाबेन के आने पर वो किस तरह रिएक्ट करते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें