scorecardresearch
 

Prabhas के बढ़े वजन से परेशान Salaar के डायरेक्टर, शूटिंग पर लगाया ब्रेक, एक्टर के सामने रखी शर्त!

मूवी राधे श्याम में CGI तकनीक से प्रभास को अच्छी शेप में दिखाया गया था. पर सालार के डायरेक्टर प्रशांत नील किसी भी कीमत पर क्वॉलिटी से समझौता नहीं करना चाहते. प्रशांत नील मूवी राधे श्याम की तरह प्रभास को फिट दिखाने की ट्रिक को फॉलो करने के मूड में नहीं हैं. वे चाहते हैं प्रभास फिट होकर सेट पर लौटें.

X
प्रभाास प्रभाास
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अगले साल रिलीज होगी सालार
  • क्यों तंग आए सालार के डायरेक्टर?
  • फिलहाल शूटिंग नहीं कर रहे प्रभास

बाहुबली एक्टर प्रभास की बैक टू बैक 2 फ्लॉप फिल्मों ने उनके फैंस को काफी निराश किया है. प्रभास की अपकमिंग फिल्म KGF के डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ है. फिल्म का नाम है सालार, जिसमें प्रभास का जबरदस्त एक्शन अवतार दिखेगा. लेकिन इस फिल्म पर मुसीबत आ पड़ी है. जिसकी वजह से इसकी शूटिंग मेकर्स को रोकनी पड़ी है.

प्रभास ने फंसाया पेंच

सालार के लीड हीरो प्रभास की वजह से फिल्म की शूटिंग पर फिलहाल ब्रेक लग गया है. प्रभास के वही पुराने वेट इश्यूज की वजह से अभी उनके साथ शूटिंग नहीं हो रही है. खबरों के मुताबिक, प्रभास काफी वक्त से अपने वजन को लेकर इश्यू झेल रहे हैं. पिछली रिलीज राधे श्याम के प्रमोशन के दौरान आपने भी एक्टर को अनफिट पाया होगा. फिल्म सालार में प्रभास लीन लुक में नजर आए, मगर रियलिटी में वे अनफिट लग रहे थे. प्रभास को राधे श्याम में देखने वाले फैंस उनका बढ़ा वजन देख हैरान थे.

गृह मंत्री Amit Shah को पसंद आई ‘सम्राट पृथ्वीराज’ फिल्म, Akshay Kumar ने कहा शुक्रिया

सालार के डायरेक्टर की शर्त

मूवी में CGI तकनीक से प्रभास को अच्छी शेप में दिखाया गया था. पर परफेक्ट काम करने वाले डायरेक्टर प्रशांत नील किसी भी कीमत पर क्वॉलिटी से समझौता नहीं करना चाहते. प्रशांत नील मूवी राधे श्याम की तरह प्रभास को फिट दिखाने की ट्रिक को फॉलो करने के मूड में नहीं हैं. वे चाहते हैं प्रभास अपना वजन घटाएं और फिजिकली टोन्ड शेप में नजर आएं. इसके बाद ही प्रभास फिल्म की शूटिंग पर वापस लौटेंगे. 

प्रभास तब तक सालार की शूटिंग पर नहीं लौटेंगे जब तक डायरेक्टर की डिमांड पूरी नहीं हो जाती. प्रशांत नील चाहते हैं कि प्रभास अपने ब्रैंड न्यू लुक के साथ फैंस के सामने आएं. खैर, हम भी यही उम्मीद करेंगे कि प्रभास जल्द से जल्द बैक टू शेप आए जाएं ताकि बाहुबली एक्टर को फैंस सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाता हुआ देख पाएं.

Ananya Panday को मिली ब्रेस्ट सर्जरी कराने की सलाह, फिगर पर किया गया कमेंट

सालार में प्रभास के अपोजिट श्रुति हसन नजर आएंगी. मूवी में जगपति बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन का भी अहम रोल हैं. इसे सिनेमाघरों में 2023 की गर्मियों में रिलीज करने की तैयारी है. सालार एक्टर प्रभास के कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. इनमें प्रोजेक्ट के, आदिपुरुष जैसी फिल्में शामिल हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें