scorecardresearch
 

‘जिंदगी’ गाने में Pawan Singh ने चलाया अपनी आवाज का जादू, मिले इतने मिलियन व्यूज

पवन सिंह के इस सॉन्ग में वो सब है जो उसे एंटरटेनिंग बनाता है. इसलिये आप इसे देखना और सुनना पसंद करेंगे. प्यार में डूबे लोग इसे गाने को काफी बेहतर तरीके से समझ सकते हैं. एक ओर जहां गाने के लिरिक्स पिंकू बाबा ने लिखे हैं.  

X
पवन सिंह पवन सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • न्यू भोजपुरी सॉन्ग 2022
  • पवन सिंह का नया गाना रिलीज

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया गाना ‘जिंदगी’ (Zindagi) रिलीज कर दिया है. हमेशा की तरह पवन सिंह इस बार भी लोगों पर अपनी सुरीली आवाज का जादू चलाने में कामयाब हुए हैं. भोजपुरी सॉन्ग ‘जिंदगी’ के लिरिक्स दिल छू लेने वाले हैं, जिसे म्यूजिक लवर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

पवन सिंह की आवाज का जादू
पवन सिंह की फिल्म हो या म्यूजिक वीडियो. फैंस उनकी हर चीज को बराबर प्यार देते हैं. या यूं कहें कि पवन सिंह वो स्टार हैं, जो अपनी सिंगिंग और एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस करने में कभी फेल नहीं होते. म्यूजिक के शौकीन लोग ‘जिंदगी’ सॉन्ग को VYRL Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर सुन सकते हैं. एक बार पहले भी ये गाना रिलीज हुआ था. इस बार गाने को लिरिक्स के साथ रिलीज किया गया है.

ब्रेकअप के बाद Rani Chatterjee की जिंदगी में आया ये खास शख्स, पोस्ट में बयां की फीलिंग्स

अच्छी बात ये है कि गाने को पहले भी फैंस का काफी प्यार मिला था. इस बार गाना रिलीज होते ही छा चुका है. पवन सिंह स्टारर इस गाने को पिछले चार महीने में 26 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा वीडियो पर 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. अगर म्यूजिक वीडियो देख कर पवन सिंह के साथ सुर में सुर मिलाना चाहते हैं, तो इसके लिरिक्स पढ़ कर ये भी कर सकते हैं. 

Ritesh Pandey-P Singh की जोड़ी का कमाल, ‘उमरिया बा कांचे’ गाने की धूम

पवन सिंह के इस सॉन्ग में वो सब है जो उसे एंटरटेनिंग बनाता है. इसलिये आप इसे देखना और सुनना पसंद करेंगे. प्यार में डूबे लोग इसे गाने को काफी बेहतर तरीके से समझ सकते हैं. एक ओर जहां गाने के लिरिक्स पिंकू बाबा ने लिखे हैं. वहीं इसके सिंगर पवन सिंह और रेनुका पवार है. पवन और रेनुका की आवाज में ये गाना सुनना एक अलग ही सुकून देता है. 

आप पवन सिंह के फैन हों या नहीं. अगर एक बार ये गाना सुन लिया, तो इसे बार-बार सुनते रह जायेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें