scorecardresearch
 

हनीमून पर Nidhi Jha, बैकलेस ड्रेस पहनकर पतिदेव संग दिए पोज

मालदीव जैसी खूबसूरत जगह पर निधि झा, पति यश संग खुल कर जिंदगी जी रही हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट की जानें फोटोज बता रही हैं कि निधि अपने हनीमून को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं.

X
निधि झा, यश कुमार निधि झा, यश कुमार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पति संग निधि का रोमांटिक पोज
  • 2 मई को शादी के बंधन में बंधे थे निधि-यश

भोजपुरी इंडस्ट्री की लूलिया यानी निधि झा (Nidhi Jha Luliya) इन दिनों छाई हुई हैं. 2 मई को निधि झा ने यश कुमार (Yash Kumar) संग शादी करके लाइफ का नया सफर शुरू किया. शादी के बाद वो हनीमून के लिये मालदीव निकल गईं. जहां से वो फैंस को अपनी पल-पल की अपडेट दे रही हैं. Love Bite वीडियो के बाद अब निधि ने पति के साथ एक रोमांटिक पिक्चर शेयर की है.

निधि झा ने शेयर की रोमांटिक पिक 
मालदीव जैसी खूबसूरत जगह पर निधि झा, पति यश संग खुल कर जिंदगी जी रही हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट की जाने वाली फोटोज बता रही हैं कि निधि अपने हनीमून को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. कई सारे अपडेट्स के बीच अब निधि ने बैकलेस ड्रेस में यश के साथ फोटो पोस्ट करी है. फोटो में निधि अपनी बैकलेस ड्रेस फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं.

मालदीव में पति संग रोमांस करती दिखीं Nidhi Jha, Love Bite ने खींचा सबका ध्यान

तस्वीर में उन्हें यश के गालों पर Kiss करते हुए भी देखा जा सकता है. यश और निधि की इस फोटो में मालदीव के खूबसूरत नजारे के साथ-साथ दोनों के बीच का प्यार भी साफ देखा जा सकता है. कपल की खुशी उनके फैंस को काफी खुश कर रही है. इस फोटो से पहले निधि को समुद्र किनारे मस्ती करते हुए देखा गया था. 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: AbhiRa की ग्रैंड वेडिंग के सामने बॉलीवुड सेलेब्स की रियल शादियां फेल, खर्च हुए करोड़ों!

फैंस से लाइव की थी बात 
निधि झा अपने चाहने वालों का पूरा ध्यान रखती हैं. इसलिये शादी के बाद वो फैंस से बात करने के लिये इंस्टाग्राम पर लाइव भी आईं थीं. इसी दौरान लोगों ने उनकी गर्दन पर लव बाइट नोटिस किया. बस फिर क्या था हर ओर निधि के लव बाइट की चर्चा होने लगीं. इंस्टा लाइव के दौरान निधि ने अपने फैंस के कई सारे सवालों का जवाब भी दिया. ये थी निधि के हनीमून की अब तक की अपडेट. बाकी आगे जो भी पता चलता है. हम निधि के फैंस को बताते रहेंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें