scorecardresearch
 

बॉलीवुड पर बयान देकर फंसे Mahesh Babu, ट्रोल्स ने बताया पान मसाला एक्टर, जमकर हुई खिंचाई

पान मसाला ब्रांड को प्रमोट करते हुए लोग महेश बाबू को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. महेश बाबू के प्रति जिस तरह से लोगों की नाराजगी दिख रही है, उससे तो यही लगता है कि जल्द से मामला शांत नहीं होने वाला है. लगता है बॉलीवुड वाले बयान पर अभी तक साउथ स्टार को लोगों ने माफ नहीं किया है.

X
महेश बाबू महेश बाबू
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बॉलीवुड पर बयान देकर फंसे महेश बाबू
  • महेश बाबू की यूजर्स ने लगाई क्लास

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू का बॉलीवुड पर दिया बयान तो आपको याद ही होगा. उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता. महेश बाबू ने अपने इस बयान पर सफाई दे दी लेकिन उनके इस स्टेटमेंट से आहत हुए यूजर्स ने लगता है अभी तक साउथ स्टार को माफ नहीं किया है. तभी तो लोगों ने एक बार फिर महेश बाबू को ट्रोल कर डाला है.

क्यों ट्रोल हुए महेश बाबू?

महेश बाबू ने पिछले साल पान मसाला ब्रांड का एड किया था. इसी एड को लेकर यूजर्स ने महेश बाबू की क्लास लगा दी है. टाइगर श्रॉफ के साथ महेश बाबू ने पान मसाला ब्रांड को प्रमोट किया था. इस पान मसाला ऐड को महेश बाबू के बॉलीवुड पर दिए बयान से कनेक्ट करते हुए लोगों ने उन्हें पान मसाला एक्टर का टैग दे दिया है. एक यूजर ने लिखा- बॉलीवुड महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकता, लेकिन पान मसाला कर सकता है. पान मसाला ब्रांड को प्रमोट करते हुए लोग महेश बाबू को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

Rakhi Sawant ने उर्फी जावेद को किया कॉपी? फ्रंट ओपन थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनकर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- उर्फी कम थी क्या जो...

इस ट्रोलिंग को देखने के बाद महेश बाबू के फैंस थोड़ा आहत हो गए हैं. उन्होंने महेश बाबू का बचाव करते हुए बॉलीवुड एक्टर्स पर निशाना साधा है. एक शख्स लिखता है- लेकिन हमारे हीरो अंडरवर्ल्ड के लोगों के साथ पार्टी नहीं करते हैं. महेश बाबू के प्रति जिस तरह से लोगों की नाराजगी दिख रही है, उससे तो यही लगता है कि जल्द से मामला शांत नहीं होने वाला है.

डीप नेकलाइन शिमरी ड्रेस में Janhvi Kapoor का ग्लैमरस अंदाज, तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल

क्या कहा था महेश बाबू ने?
महेश बाबू ने अदिवि शेष की अपकमिंग फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च पर अपने बॉलीवुड डेब्यू पर रिएक्ट किया था. एक्टर ने कहा था- मुझे हिंदी फिल्मोंके कई बार ऑफर मिले हैं पर मुझे नहीं लगता वो लोग मुझे अफॉर्ड कर सकते हैं. मुझे जो स्टारडम और इज्जत साउथ में मिलती है वो बहुत बड़ी है. इस बयान पर हंगामा होने के बाद एक्टर की तरफ से सफाई पेश की गई थी. जिसमें कहा गया था कि मैं सिनेमा से प्यार करता हू. हर भाषा की इज्जत करता हूं. जिस इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं वहां काम करने में सहज हूं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें