scorecardresearch
 

रेगिस्तान में आम्रपाली-निरहुआ ने किया रोमांस, एक्ट्रेस बोलीं- ‘राजा जान मारे’

निरहुआ और आम्रपाली की आन स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है. ये बात फिल्म की कहानी की हो या फिर म्यूजिक वीडियो की. दोनों अपने काम से हर किसी को इंप्रेस कर जाते हैं.

X
आम्रपाली दुबे, निरहुआ आम्रपाली दुबे, निरहुआ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वायरल भोजपुरी सॉन्ग
  • आम्रपाली-निरहुआ का रोमांटिक सॉन्ग

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी में से एक है. दोनों ही स्टार्स जब-जब स्क्रीन पर साथ आये हैं. कुछ कमाल कर दिखाया है. एक बार फिर आम्रपाली दुबे और निरहुआ का नाम सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसकी वजह है इनका सुपरहिट गाना, जिसमें इनकी केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है. 

रेगिस्तान में निरहुआ-आम्रपाली का रोमांस
निरहुआ और आम्रपाली की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है. फिर चाहें बात फिल्म की कहानी की हो या म्यूजिक वीडियो की. दोनों अपने काम से हर किसी को इंप्रेस कर जाते हैं. इन दिनों इनका एक ऐसा ही सॉन्ग काफी चर्चा में है. हम बात कर रहे हैं सुपरहिट फिल्म ‘मोकामा 0 किमी’  के ‘राजा जान मारे’ (Raja Jaan Mare) गाने की. 

‘राजा जान मारे’ गाने में निरहुआ और आम्रपाली को रेगिस्तान की वादियों में रोमांस करते देखा जा सकता है. गाने में ब्लैक साड़ी में रेत में निरहुआ संग रोमांस करती आम्रपाली काफी खूबसूरत लग रहीं हैं. कैमरे पर दोनों स्टार्स हर सीन में अपना बेस्ट देते दिखे. वीडियो में एक पल के लिये भी ऐसा नहीं लगा कि इन पर से निगाहें हटाईं जायें. 

Khesari Lal Yadav-Kajal Raghwani ने बारिश में रोमांस करके लगाई आग, Video

‘मोकामा 0 किमी’ फिल्म का ‘राजा जान मारे’ गाने को कल्पना और केवल प्रजापति ने अपनी आवाज दी है. वहीं इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. जबिक म्यूजिक राजेश रजनीश ने दिया है. फिल्म के निर्माता सुजीत तिवारी हैं. निरहुआ और आम्रपाली का ये म्यूजिक वीडियो आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर सुन सकते हैं.  वीडियो पर अब तक  25,000,484 से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

‘जिंदगी’ गाने में Pawan Singh ने चलाया अपनी आवाज का जादू, मिले इतने मिलियन व्यूज

एक बात की गारंटी है आप भोजपुरी म्यूजिक के फैन हों या नहीं. पर अगर ये गाना सुन लिया, तो इसके बाद पूरा गाना सुने बिना नहीं रह पायेंगे. इसलिये गाना सुनिये फिर कमेंट में बताइयेगा कि कैसा लगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें